Alwar: प्रभारी मंत्री BD कल्ला पहुंचे अलवर,महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667718

Alwar: प्रभारी मंत्री BD कल्ला पहुंचे अलवर,महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण

Alwar: जिले के प्रभारी मंत्री BD कल्ला अलवर पहुंचे. जहां उनका सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. उसके बाद प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला बुधविहार स्थित सामुदायिक केंद्र में नगर विकास न्यास द्वारा लग रहे महंगाई राहत कैंप का निरिक्षण करने के लिए पहुंचे और उन्होंने यहां कैंप का निरिक्षण किया.

 

Alwar: प्रभारी मंत्री BD कल्ला पहुंचे अलवर,महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण

Alwar: अलवर के प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला के साथ जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र सोनी सहित तमाम अधिकारी कैंप में मौजूद थे, प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने शिविर में आए लोगो से जानकारी ली.फिलहाल अभी महंगाई राहत कैंप में सर्वर की बीच बीच में प्रॉब्लम आ रही है. 

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि राज्य सरकार की 10 योजनाओं का लाभ इसमें मिलेगा और सब का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. अगर किसी को भी कोई परेशानी हो तो कांग्रेस पार्टी ने हर कैंप के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त किए हैं. जिसमें पीड़ितों का पूरा सहयोग व कार्यकर्ता करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गरीबों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील हैं.

1150 का सिलेंडर सरकार ₹500 में देगी. राशन जो दिया जा रहा है ,पहले सिर्फ गेहूं दिया जाता था, अब उसमें मसाले ,दाल ,तेल आटा सहित अनेक सामान होगा. इसके अलावा जिन के 2 पशु हैं उनका ₹40000 का बीमा भी किया जा रहा है. इसके अलावा चिरंजीवी योजना पहले दस लाख की थी वो अब 25 लाख कर दी गई है. दुर्घटना बीमा पांच लाख से बढ़ाकर दस लाख कर दिया गया है.सरकार पूरी तरह संवेदनशील है हर जरूरतमंद को मदद का प्रयास कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि पेट्रोल और गैस के दाम कम किए जाएंगे लेकिन इनके राज में यह दुगनी कीमत पर मिल रहे हैं ,ऐसे में मुख्यमंत्री ने गरीबों को राहत देने के लिए यह योजना चलाई है.

पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट शिविर में नहीं जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है, क्योंकि पार्टी के सभी नेता राहत शिविरों में जा रहे हैं तो उन्हें भी जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- अब सफाई करने के लिए भी आरक्षण की मांग, वाल्मीकि समाज बोला- ये हमारा हक, जयपुर में काम ठप

 

Trending news