कठूमरः बरसात से मकान ढहा, परिवार को दिलासा देने पहुंचे SDM, दिया मदद का भरोसा
Advertisement

कठूमरः बरसात से मकान ढहा, परिवार को दिलासा देने पहुंचे SDM, दिया मदद का भरोसा

अलवर के कठूमर में खेड़ली क्षेत्र के गांव खेरली रेल में रविवार को सुबह बरसात से मकान ढहने और एक 17 साल के लड़के की मृत्यु होने के मामले में उपखंड अधिकारी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे. जहां उनेहोंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

कठूमरः बरसात से मकान ढहा, परिवार को दिलासा देने पहुंचे SDM, दिया मदद का भरोसा

Kathumar News: अलवर के कठूमर में खेड़ली क्षेत्र के गांव खेरली रेल में रविवार को सुबह बरसात से मकान ढहने और एक 17 साल के लड़के की मृत्यु होने के मामले में उपखंड अधिकारी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कठूमर उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने परिवार को सांत्वना दी. साथ ही प्रशासन के जरिए हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. 

इस दौरान उन्होंने परिवार को आवास उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कठूमर विकास अधिकारी को शीघ्र कार्रवाई करने के आदेश दिए. जिस पर ग्राम पंचायत के जरिए पीड़ित परिवार को आवास उपलब्ध कराने के लिए पत्र दिया गया. इसके अलावा मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना के तहत मृतक के परिवार को मिलने वाली बीमा राशि औरमुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता दिलाने की कार्रवाई कराने का आश्वासन भी दिया.इस दौरान कठूमर विकास अधिकारी यशवंत कुमार शर्मा सहित ग्राम सरपंच प्रशांत सिंह, समाजसेवी आदितेंद्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट

पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Trending news