Alwar News: खेलते हुए बच्चे के ऊपर गिरा ट्रैक्टर ट्राली का भारी-भरकम डाला, इलाज के दौरान मासूम की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2392835

Alwar News: खेलते हुए बच्चे के ऊपर गिरा ट्रैक्टर ट्राली का भारी-भरकम डाला, इलाज के दौरान मासूम की दर्दनाक मौत

Khedli News: अलवर जिले के खेड़ली शहर खेलते हुए मासूम बच्चे के ऊपर ट्रैक्टर ट्राली का डाला गिर गया, जिसके बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरना बच्चे की मौत हो गई.

 

 

Alwar News: खेलते हुए बच्चे के ऊपर गिरा ट्रैक्टर ट्राली का भारी-भरकम डाला, इलाज के दौरान मासूम की दर्दनाक मौत
Rajasthan News: अलवर जिले के खेड़ली शहर से दुखद घटना सामने आई है. जहां खेलते-खेलते एक मासूम बच्चे के ऊपर ट्रैक्टर ट्राली का डाला गिर गया, जिसके बाद मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाया गया, जहां बच्चे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. 
 
बच्चे के ऊपर गिरा ट्रैक्टर का डाला 
बच्चे के ऊपर ट्रैक्टर ट्राली का डाला गिरने से बच्चा घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद मोहित को हायर सेंटर रैफर कर दिया. जहां भरतपुर पहुंचने के बाद, बच्चे ने दम तोड़ दिया. वहीं बच्चे की मौत के बाद घर में मातम छा गया. परिजन मोहित के शव को लेकर खेड़ली पहुंचे. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चे की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों और आसपडोस के लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल रहा है. 

गंभीर रूप से घायल हुआ मोहित 

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सांय करीब 5 बजे मंडी यार्ड में अपनी सरसों बेचकर जा रहे एक किसान के चलते हुए ट्रैक्टर का अचानक से डाला गिर गया. इसी दौरान मंडी में खेल रहा एक बच्चा ट्रैक्टर ट्राली के डाले की नीचे आ गया. आसपास मौजूद लोगों ने बालक के ऊपर से काफी बजनी डाले को मुश्किल से उठाकर हटाया.
इलाज के दौरान बच्चे की मौत 
डाले के वजन से मोहित गंभीर रूप घायल हो गया.काफी देर तक मोहत घायल अवस्था में पड़ा रहा, जिसके बाद मोहित को एक बाइक पर कस्बे के अस्पताल ले जाया गया. मामले को लेकर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर किया गया. जहां भरतपुर पहुंचने के बाद मोहित ने दम तोड दिया
हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार 
मोहित की मौत के बाद परिजन शव को लेकर खेड़ली आए और मृतक मोहित के शव को खेड़ली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उधर अस्पताल परिसर में काफी संख्या में लोगों की व परिजनों की और रिश्तेदारों की भीड़ जमा है और परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है. 
 
कक्षा 5वीं में पढ़ता था मोहित
मोहित 5 वीं कक्षा में अध्ययनरत था. मृतक मोहित उर्फ चिंटू दो भाई और एक बहन है. जिसमें यह घर में सबका लाडला था .मोहित के पिता मुकेश खेती बाड़ी का कार्य करते हैं. इधर, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. मामले में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. फिलहाल परिजनों द्वारा अभी थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है.
 

Trending news