Kishangarh Bas: विधायक के नेतृत्व में आजादी की गौरव यात्रा का हुआ आयोजन, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302285

Kishangarh Bas: विधायक के नेतृत्व में आजादी की गौरव यात्रा का हुआ आयोजन, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रविवार को आजादी की गौरव यात्रा का आगाज विधायक कार्यालय राजस्थान किसान आयोग के उपाध्यक्ष और विधायक दीपचन्द खैरिया और विधानसभा प्रभारी बिजेंद्र चौहान के नेतृत्व में किया गया.

आजादी की गौरव यात्रा

Kishangarh Bas: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रविवार को आजादी की गौरव यात्रा का आगाज विधायक कार्यालय राजस्थान किसान आयोग के उपाध्यक्ष और विधायक दीपचन्द खैरिया और विधानसभा प्रभारी बिजेंद्र चौहान के नेतृत्व में किया गया. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर किशनगढ़ बास विधानसभा में आजादी की गौरव यात्रा 14 अगस्त रविवार को निकाली गई.

किशनगढ़ बास विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बड़े जोर-शोर से रैली का आयोजन किया. गौरव यात्रा रैली की शुरुआत बाईपास स्थित विधायक कार्यालय से की गई, जो कोटकासिम चौराहा तिजारा रोड़ से होती हुई कस्बे के मुख्य बाजार और उपखंड कार्यालय में शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन करते हुए अलवर रोड़ से होती हुई विधायक कार्यालय पर समाप्त हुई. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी

इस दौरान कार्यकर्ताओ नें हाथो में तिरंगा लेकर भारत माता की जय, वन्दे मातरम के नारे लगाए. कुछ कार्यकर्ता डीजे पर बज रहे देशभक्ति गीतों पर झूमते हुए नजर आए. इस दौरान प्रधान बीपी सुमन, कोटकासिम प्रधान विनोद कुमारी सांगवान, कोटकासिम चेयरमैन महावीर आचार्य, नेता प्रतिपक्ष विक्की चौधरी सहित विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म

Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news