राजगढ़-लक्ष्मणगढ़: पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, हुआ गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447329

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़: पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, हुआ गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत

Rajgarh Laxmangarh, Alwar News: राजस्थान के राजगढ़ थाना क्षेत्र बूचपुरी गांव में पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने टक्कर मार दी. गंभीर घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़: पैदल जा रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, हुआ गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत

Rajgarh-Laxmangarh, Alwar News: राजस्थान के राजगढ़ थाना क्षेत्र बूचपुरी गांव में सड़क पर पैदल जा रहे एक 70 वर्षीय व्यक्ति को पीछे से तेज गति में आ रही बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको परिजनों ने गंभीर स्थिति के चलते राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही राजगढ़ थाना पुलिस राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंची और मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

मृतक के भतीजे राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि मृतक विक्रम मीणा मेरा चाचा था और वह बूचपूरी गांव का रहने वाला था और वह पैदल-पैदल अपनी दुकान पर सोने के लिए जा रहा था, तभी पीछे से तेज गति में आ रही बाइक सवार अशोक कुमार मीणा निवासी सालोली ने उसको टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको परिजनों ने राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट

मृतक विक्रम मीणा ना तो बोलता है और ना सुनता है और वह पैदल-पैदल अपने दुकान पर सोने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में उसको बाइक सवार अशोक ने टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. मृतक विक्रम अनमैरिड है और खेती बाड़ी का कार्य करता था. मृतक की मौत के बाद परिवार में कोहराम छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news