Ramgarh News : कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जेधारी महिला ने उठाया डंडा, बोली ले कर बताओ जमीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423140

Ramgarh News : कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जेधारी महिला ने उठाया डंडा, बोली ले कर बताओ जमीन

अलवर के रामगढ़ में सरकार की तरफ से कॉलेज के नाम की गयी जमीन पर अवैध कब्जा है. जहां कॉलेज का बोर्ड लगाने पहुंचे  कार्यवाहक प्राचार्य पीसी कंबोडिया के सामने एक महिला डंडा लेकर खड़ी हो गयी और प्राचार्य को धमकाया

Ramgarh News : कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जेधारी महिला ने उठाया डंडा, बोली ले कर बताओ जमीन

Ramgarh News : अलवर के रामगढ़ में जिला प्रशासन ने राजकीय महाविद्यालय रामगढ़ को आवंटित जमीन पर कॉलेज संपत्ति का बोर्ड लगाने पहुंचे कार्यवाहक प्राचार्य पीसी कंबोडिया के साथ अतिक्रमण कारी महिला ने अभद्र व्यवहार किया. महिला ने प्राचार्य कंबोडिया एवं स्टाफ से ना सिर्फ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. बल्कि डंडा लेकर मारपीट पर उतारू हो गई.

इसके बावजूद पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचा कॉलेज प्रशासन अंततः आवंटित जमीन पर अपना बोर्ड लगाने में कामयाब हो गया. कस्बे के गोविंदगढ़ मार्ग पर प्राइम लोकेशन राजस्व ग्राम खेड़ी में स्थित इस सरकारी जमीन पर कुछ लोगों ने लम्बे समय से अवैध कब्जा किया हुआ है.

रामगढ़ कस्बे में सरकारी कॉलेज की घोषणा के कुछ समय बाद ही जिला प्रशासन द्वारा उक्त सरकारी जमीन को कॉलेज के नाम आवंटित कर दिया गया था, उक्त आवंटित भूमि पर गत माह 11 अक्टूबर को कॉलेज प्रशासन को जमीन पर कब्जा दे दिया गया.

इसके बावजूद अतिक्रमणकारी का करीब डेढ़ सौ वर्ग मीटर जमीन पर जबरन अवैध कब्जा बरकरार है। बता दें कि भूमि पर कब्जे को लेकर न्यायालय में वाद विचाराधीन होने के चलते रामगढ़ महाविद्यालय भवन निर्माण का कार्य फिलहाल ठंडे बस्ते में है.

प्रेम सिंह कंबोडिया ने बताया कि सरकार के आदेश पर कॉलेज के लिए जमीन आवंटन की गई थी. जिस पर कुछ अतिक्रमणकारियों ने जबरन अतिक्रमण कर कब्जा कर रखा है. 11 अक्टूबर को तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम पुलिस जाब्ते के साथ अतिक्रमण को हटाने और कब्जा दिलाने के लिए पहुंचे थे. कब्जा दिला भी दिया.

लेकिन आज जब राजकीय महाविद्यालय का बोर्ड लगाने के लिए पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे तो अतिक्रमणकारियों ने अभद्रता कि वो साथ ही लाठी-डंडों से मारपीट करने के लिए उतारू हो गए. पुलिस जाब्ता होने के कारण वह लोग कामयाब ना हो पाए. आगे भी उन लोगों से खतरा है इसलिए रामगढ़ थाने पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है. 

प्यार में डायन बनी मां ने 5 साल के मासूम को मारकर प्लास्टिक की कट्टे में डालकर फेंक दिया

 

Trending news