बानसूर में चोरों का आतंक, तीन मकानों में लाखों रुपये की चोरी कर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205313

बानसूर में चोरों का आतंक, तीन मकानों में लाखों रुपये की चोरी कर हुए फरार

बानसूर में चोरों का आतंक देखने को मिला. बीती रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया और तीन घरों के ताले तोड़कर घरों से लाखों रुपये का घरेलू सामान लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

बानसूर में चोरों का आतंक, तीन मकानों में लाखों रुपये की चोरी कर हुए फरार

Bansur: अलवर के बानसूर में चोरों का आतंक देखने को मिला. बीती रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया और तीन घरों के ताले तोड़कर घरों से लाखों रुपये का घरेलू सामान लेकर फरार हो गए. चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों ने दिल्ली पुलिस में कार्यरत इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद के मकान में घुसकर ताला तोड़कर अल्मारी तोड़ी और लाखों रुपये के सामान ले गए. 

दिल्ली पुलिस में कार्यरत इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद अपने परिवार सहित वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गया हुआ था और मकान में कोई भी व्यक्ति नहीं होने के कारण चोरों ने मकान में लाखों रुपये की सामान पर हाथ साफ कर दिया. वहीं, चोरों ने अध्यापक के मकान में भी ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोरों ने तीसरी चोरी पशु चिकित्सक प्रवीण नारनोलिया के घर में की, जहां बाहर से कुंडी तोड़कर घरेलू सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें करीब 6 चोर आते हुए नजर आ रहे हैं. 

लोगों ने सुबह जब उठकर देखा तो घर की कुंडी खुली हुई थी और घर का सामान इधर-उधर फैला हुआ था. चोरी की सूचना कॉलोनी वासियों ने बानसूर पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. 

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के पश्चात मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस अब चोरों की तलाश में जुटी हुई है. गौरतलब है कि बानसूर में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है. आए दिन बानसूर में हो रही मोटरसाइकिल चोरी से भी लोगों में आक्रोश बना हुआ है, जिससे बानसूर पुलिस की रात गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. 

वहीं, चोरी की घटना के बाद कॉलोनीवासियों में आक्रोश बना हुआ है और कॉलोनी वासियों ने पुलिस से जल्द से जल्द चोरों को पकड़कर माल बरामदगी की मांग की है और जागरूक लोगों ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से रात्रि गश्त बढ़ाने की भी मांग की है. 

पशु चिकित्सक प्रवीण नरनोलिया का कहना है कि बीती रात को करीब 2:00 बजे चोरों ने कॉलोनी में 3 मकानों को निशाना बनाया और तीन मकानों से लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. वहीं, कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई है. चोरों ने हथियार से मकान की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे और सामान पर हाथ साफ कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः विवाहिता को 24 दिन तक बनाया बंधक, 7 लोगों ने बारी-बारी जगह बदल-बदल कर किया रेप

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news