राजगढ़ में विद्युत विभाग की सतर्कता टीम पर हमला, कर्मचारियों से मारपीट
Advertisement

राजगढ़ में विद्युत विभाग की सतर्कता टीम पर हमला, कर्मचारियों से मारपीट

घरेलू कनेक्शन के लगे मीटर की विद्युत जांच के दौरान पाया कि विद्युत मीटर की सर्विस लाइन में मीटर से पहले छत पर कट करके अवैध तार लगाकर विद्युत की चोरी करता पाएगा.

राजगढ़ में विद्युत विभाग की सतर्कता टीम पर हमला

Rajgarh-laxmangarh: राजगढ़ अलवर टहला थाना क्षेत्र के राजपुर बड़ा में विद्युत चोरी पकड़ने गए विधुत सतर्कता दल पर विधुत उपभोक्ता के महिला-पुरुषों ने लाठी-डंडों से हमला कर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर भगा दिया. इसके अलावा विभाग की गाड़ी की चाबी, मोबाइल और टेबलेट छीन लिए और रिकॉर्ड डायरी छीन कर फाड़ दी गई.

यह भी पढ़ें- पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1500 कार्टून बीयर की बरामद

पुलिस ने बताया कि जयपुर डिस्कॉम राजगढ़ के सहायक अभियंता (सतर्कता) के द्वारका प्रसाद बड़ाया ने पुलिस थाना टहला में एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि 7 मार्च को समय करीब ढाई बजे के निगम की अनुबंध बोलेरो गाड़ी से ड्राइवर योगेश कुमार शर्मा और कर्मचारी मनोज कुमार शर्मा टी एच के साथ ग्राम सकट रोड राजपुर में उपभोक्ता भगवान सहाय के घरेलू कनेक्शन के परिसर में लगे मीटर की विद्युत जांच करने के लिए गए. 

घरेलू कनेक्शन के लगे मीटर की विद्युत जांच के दौरान पाया कि विद्युत मीटर की सर्विस लाइन में मीटर से पहले छत पर कट करके अवैध तार लगाकर विद्युत की चोरी करता पाएगा. रिपोर्ट में बताया कि विद्युत चोरी की फोटो और वीडियो बनाई गई. निगम की ओर से दिए गए टेबलेट से सतर्कता प्रतिवेदन भरे जाने पर मौके पर रिंकू उर्फ कुलदीप एवम महिलाओं ने इसका विरोध किया. 

राम खिलाड़ी ने ड्राइवर से बोलेरो की चाबी छीनकर ड्राइवर को गाड़ी से खींच लिया. रिंकू, गिर्राज, राम खिलाड़ी, मदन, रेखा, निशा और सीमा ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. कर्मचारी मनोज शर्मा और ड्राइवर नीचे पटक दिया और लाठी-डंडों से चोट पहुंचाई. 

उक्त लोगों ने उनके मोबाइल, टेबलेट छीन लिए व रिकॉर्ड डायरी को मौके पर ही छीनकर फाड़ दिया. मोके से जान बचाकर राजपुर जीएसएस पर पहुंचे जहां से पुलिस को सूचना दी. उक्त आरोपियों ने मुकदमा दर्ज कराने पर झूठे मुकदमे दर्ज कराने की धमकी दी. पुलिस ने कर्मचारियों से मारपीट और राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news