राजस्थान विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करेगी अशोक गहलोत सरकार

विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों से अब तक हुई बातों को भूलकर आगे बढ़ने को कहा. विधानसभा का पांचवां सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है.  

राजस्थान विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करेगी अशोक गहलोत सरकार
CLP की बैठक गुरुवार शाम मुख्यमंत्री निवास में शुरू हुई.

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार ने विधानसभा के शुक्रवार से शुरू हो रहे सत्र में, विश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है. पार्टी के एक नेता ने कहा,'विधायक दल की यहां हुई बैठक में यह घोषणा की गई कि, विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा.'

विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत (Ashok Gehlot) ने विधायकों से अब तक हुई बातों को भूलकर आगे बढ़ने को कहा. विधानसभा का पांचवां सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है. इससे पहले राजस्थान कांग्रेस विधायक दल (CLP) की बैठक गुरुवार शाम मुख्यमंत्री निवास (CM House) में शुरू हुई.

सूत्रों ने बताया कि, बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी शामिल हुए और बैठक में पायलट के समर्थक विधायक भी मौजूद रहे. गौरतलब है कि, बैठक से ठीक पहले गहलोत व पायलट अलग से मिले.

इस अवसर कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद थे.

(इनपुट-भाषा)