सीमा हैदर के बच्चों के सिर में तेल लगाते सचिन मीणा का Video वायरल, लोग बोले- ये तो समझदार निकला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1994932

सीमा हैदर के बच्चों के सिर में तेल लगाते सचिन मीणा का Video वायरल, लोग बोले- ये तो समझदार निकला

Sachin Meena Viral Video: वायरल वीडियोज में आप देखेंगे कि सचिन मीना बच्चों के बाल खींच रहे हैं तो किसी में बच्चों के सिर पर तेल लगा रहे हैं. सचिन मीणा का पापा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सचिन मीणा जिस तरह से बच्चों की केयर कर रहे हैं, वह देखकर कई लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

सीमा हैदर के बच्चों के सिर में तेल लगाते सचिन मीणा का Video वायरल, लोग बोले- ये तो समझदार निकला

Sachin Meena Viral Video: पाकिस्तानी भाभी यानी की सीमा हैदर का जिक्र जैसे ही होता है, वैसे ही लोगों को उनके धमाकेदार ठुमके याद आने लगते . ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में पड़ी चार बच्चों की मां और पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से भारत आई, उसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में रहने लगी. जैसे-जैसे समय गुजरता गया, वैसे-वैसे टीवी चैनलों में सीमा हैदर के इंटरव्यूज कम होने लगे लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनका जलवा छाया हुआ है. 

कभी लवर सचिन मीणा के साथ तो कभी अपनी सासू मां के साथ, सीमा हैदर एक से बढ़कर एक वीडियो बना करके चर्चा में बनी रहती हैं. हिंदुस्तान आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई हैं और सभी तीज-त्योहारों को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाती हैं. वहीं, सीमा हैदर जब उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन मीणा के घर पर कुछ महीनों तक छुप कर रहीं तो लोगों ने सचिन मीना पर भी सवाल उठा दिए. कई लोगों का कहना था कि सीमा हैदर का कनेक्शन आतंकवादी संगठन से है तो कुछ लोग उन पर ISI का एजेंट होने का आरोप भी लगाने लगे हालांकि सचिन मीणा का कहना था कि वह सीमा हैदर से सच्चा प्यार करता है और दोनों को ऑनलाइन गेम पब खेलते खेलते इश्क हुआ था. 

यह भी पढ़ें-  सचिन मीणा के इस काम से नाराज हुई सीमा हैदर, सरेआम Video पर कह दिया 'पगला

हैरानी की बात तो यह है कि सचिन मीणा को सीमा हैदर के चार बच्चों से भी कोई ऐतराज नहीं है. बता दें कि सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से इंडिया चली आई थी लेकिन अब वह भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई कर चुकी हैं. सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए तमाम लोग एक्साइटेड रहते हैं. उनके डांस वीडियो तो लोगों के दिलों पर छाए रहते हैं. सीमा हैदर की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हो चुके हैं. वहीं, आज हम आपको सचिन मीणा के कुछ ऐसे वीडियोज दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वह सीमा हैदर के बच्चों की केयर करते नजर आ रहे हैं. सचिन मीणा अब 4 बच्चों के पिता बन चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

भले ही वे बच्चे सीमा हैदर के हैं लेकिन सीमा हैदर से प्रेम करने के चलते वह सारे बच्चे सचिन मीणा के भी हैं. ऐसे में सचिन मीणा बड़े ही प्यार से अपने बच्चों की केयर करते नजर आ रहे हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

किसी वीडियो में आप देखेंगे कि सचिन मीना बच्चों के बाल खींच रहे हैं तो किसी में बच्चों के सिर पर तेल लगा रहे हैं. सचिन मीणा का पापा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सचिन मीणा जिस तरह से बच्चों की केयर कर रहे हैं, वह देखकर कई लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

 

Trending news