नाबालिग को अगवा करने का आरोप, 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज
Advertisement

नाबालिग को अगवा करने का आरोप, 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

जिले में चाकू की नोक पर नाबालिग को अगवा करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, वह दो जनों के खिलाफ नामजद आरोप लगाया है ,पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

नाबालिग को अगवा करने का आरोप, 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

 

बांसवाड़ा: जिले में चाकू की नोक पर नाबालिग को अगवा करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, वह दो जनों के खिलाफ नामजद आरोप लगाया है ,पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाने में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज कराया है. थाना क्षेत्र के खूंटा टीकमा गांव में घरेलू सामान लेने किराना की दुकान पर जा रही एक नाबालिक को चाकू की नोक पर अगवा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी रतनलाल पुत्र फूला व फूला पुत्र धना परागी निवासी माला खुलडा थाना कुआं जिला डूंगरपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

नाबालिग के पिता ने थाने में रिपोर्ट में बताया कि 6 जून की शाम को उसकी बेटी गांव में किराना दुकान पर घरेलू सामान लेने जा रही थी ,इस दौरान मेन रोड पर बाइक सवार दो आरोपियों ने चाकू दिखाकर डराया वह उसे बाइक पर बिठा कर अगवा कर ले गए. जानकारी मिलने पर वह गांव के पंचों को लेकर आरोपियों के गांव गया वह बेटी को सौंपने की मांग की पर आरोपियों ने इस पूरे मामले में बेटी को नहीं दिया, जिस पर आहत पिता ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और आनंदपुरी थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट के आधार पर दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है .अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, और नाबालिक की तलाश कर रही है.

Reporter-Ajay Ojha

 

Trending news