पाटन में बच्चों को स्कूल ले जा रहा ऑटो पलटा, दुर्घटना में 9 मासूम घायल, एक कोमा में
topStories1rajasthan1473116

पाटन में बच्चों को स्कूल ले जा रहा ऑटो पलटा, दुर्घटना में 9 मासूम घायल, एक कोमा में

Kushalgarh News: बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, इस हादसे में 9 बच्चे घायल हो गए है जिसमे 4 बच्चें को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पाटन में बच्चों को स्कूल ले जा रहा ऑटो पलटा, दुर्घटना में 9 मासूम घायल, एक कोमा में

Kushalgarh, Banswara: बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, इस हादसे में 9 बच्चे घायल हो गए है जिसमे 4 बच्चें को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के छोटी बिजौरी और गलधरघाटी के बीच सड़क पर मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों से भरा टेंपो अनियंत्रित हो पलट गया.

टेंपो में करीब 12 बच्चे सवार थे, जिनमें तीन बच्चे सही सलामत रहे. वहीं बाकी के 9 बच्चों को चोटें आईं. गंभीर घायल 4 बच्चों को यहां जिला अस्पताल लाया गया. इसमें छठीं कक्षा की एक बच्ची की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है, जबकि तीन अन्य का उपचार जारी है. 

यह भी पढे़ं- चोरों ने प्रिंसिपल की अलमारी का ताला तोड़ा, टी-शर्ट निकालीं और पहन कर चले गए

वहीं बाकी के बच्चों का कुशलगढ़ CHC में उपचार चल रहा है. सुबह के समय ये बच्चे उनके गांव बिजौरी बड़ी से मोहकमपुरा स्थित सेवासदन स्कूल पढ़ने जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में दुर्घटना हो गई. पाटन थाने की महिला काउंसिलर हकरी भाभोर ने बताया कि घायल बच्चों में उनका बच्चा और रिश्तेदारों के बच्चे शामिल हैं. बच्चों को स्कूल तक पहुंचाने के लिए उन लोगों ने निजी स्तर पर टेंपो कर रखा है. 

उनके घर से स्कूल की दूरी करीब 17 KM है. सुबह के समय टेंपो बच्चों को लेकर स्कूल के लिए निकला था, जो बीच रास्ते (गांव से करीब 8 KM दूर) में दुर्घटना का शिकार हो गया. छठीं क्लास की राजप्रिया निनामा को ज्यादा चोट आई है, जो अभी कोमा में है. वहीं, रोशनी निनामा के सिर पर भी चोटें हैं. हकरी ने बताया कि पहली कक्षा में पढ़ने वाला उनका बच्चा आस्टीन भाभोर टेंपों के नीचे दब गया था. विनोद भाभोर के पैरों में चोटें आई हैं. अभी सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. टेंपो में पहली कक्षा से लेकर छठीं तक के बच्चे थे.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news