बांसवाड़ा: गढ़ी में जीजा ने साले और साली को मारा चाकू, इलाज जारी
Advertisement

बांसवाड़ा: गढ़ी में जीजा ने साले और साली को मारा चाकू, इलाज जारी

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी क्षेत्र में एक जीजा ने शराब के नशे में अपने साला और साली को चाकू मारकर घायल कर दिया, इस हमले में साला गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

बांसवाड़ा: गढ़ी में जीजा ने साले और साली को मारा चाकू, इलाज जारी

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी के एक युवक ने अपने साले व साली को चाकू से हमला कर घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल साले को बांसवाड़ा रेफर किया. शर्मिला पत्नी विनोद बामणिया हाल पिता कना भगोरा निवासी गढ़ी ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी शादी नवागांव में विनोद के साथ 10 साल पहले हुई है. डेढ़ साल पहले पति द्वारा आए दिन मारपीट करने के कारण वह अपने पिता के घर गढ़ी में रहती है.

सोमवार शाम 7 बजे शर्मिला पिता के घर भाई दिलीप, बहन गोरी व माता पिता के साथ खाना चखा ही थी, उस दौरान विनोद बामणिया आया और परिवार वालों से गाली गलौज करते हुए हाथ में चाकू लेकर मारने दौड़ा.

डर के मारे शर्मिला दौड़कर घर में चली गई. शोर सुनकर दिलीप व गोरी घर के बाहर आए और विनोद को समझाने लगे, लेकिन विनोद ने दिलीप के पेट व छाती और गोरी के पीठ में चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद बाइक छोड़कर विनोद वहां से भाग गया. दोनों घायलों को परतापुर अस्पताल ले गए, जहां दिलीप की हालत गंभीर होने पर उसे बांसवाड़ा रैफर कर दिया.गढ़ी थाना पुलिस ने शर्मिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में दो सौ साल बाद मिले ये दो गांव, खाट के टूटने से बढ़ गई थी दूरियां, दूल्हे की मौत भी थी बड़ी वजह

 

Trending news