Banswara News: कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927151

Banswara News: कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका

Banswara latest News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव  2023 के तहत कांग्रेस पार्टी ने  बीती रात को अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की हैं. इस दूसरी लिस्ट में  अर्जुन सिंह बामनिया को बांसवाड़ा विधानसभा से एक बार फिर प्रत्याशी बनाया गया है.

फाइल फोटो

Banswara News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव  2023 के तहत कांग्रेस पार्टी ने  बीती रात को अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की हैं. इस दूसरी लिस्ट में  अर्जुन सिंह बामनिया को बांसवाड़ा विधानसभा से एक बार फिर प्रत्याशी बनाया गया है.

बामनिया के नाम की घोषणा होने के बाद रात को बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांधी मूर्ति पहुंचे. और बामनिया  के नाम से जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. कुछ देर में उम्मीदवार अर्जुन सिंह बामनिया और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी भी वहां पहुंचे.

यह भी पढ़े: CGST के कार्रवाई के दौरान, जब्त किए गए ट्रक में मिला लाखों का माल

सभापति ने भी सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ मिलकर बामनिया का स्वागत किया और अनको ढ़ेर सारी बधाई दी. वही सभी पदाधिकारियों ने जमकर आतिशबाजी की और अर्जुन सिंह बामनिया को बधाई दी. 

आपको बता दें कि अर्जुन सिंह बामनिया वर्तमान में विधायक है. और प्रदेश सरकार में जनजाति मंत्री भी है. अर्जुन बामनिया को कांग्रेस ने लगातार पांचवीं बार प्रत्याशी बनाया है. और इसके साथ ही बामनिया तीन बार विधायक बन चुकें है. 

यह भी पढ़े: जनता की मांग RTE में बदलाव, जाने पूरी खबर

मीडिया से बातचीत में बामनिया ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी, हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के सभी पदाधिकारी का दिल से आभार करता हूं. उन्होने मुझे एक बार फिर से मौका दिया है. 

बामनिया ने कहा कि बांसवाड़ा विधानसभा में हमने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है. और आगे भी विकास करेंगे. बीती रात को इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सभी पधारे है. इससे लगता है कि, एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. और अशोक गहलोत चौथी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री बनेंगे.

Trending news