Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: बांसवाड़ा में कांग्रेस और BAP का गठबंधन,अरविंद डामोर ने कहा- ये आत्मसम्मान जिंदा रखने की लड़ाई है..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194356

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: बांसवाड़ा में कांग्रेस और BAP का गठबंधन,अरविंद डामोर ने कहा- ये आत्मसम्मान जिंदा रखने की लड़ाई है..

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024:  राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर बांसवाड़ा से बड़ी खबर है, आज कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद डामोर अपना नामांकन वापस लेंगे. जानकारों कि मानें तो मालविया को हराने के लिए कांग्रेस -बीएपी में गठबंधन हुआ है. 

 

फाइल फोटो.

 Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर बांसवाड़ा डंगरपुर लोकसभा सीट से बड़ा अपडेट है. इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला होने वाला है, हर दिन सियासी समीकरण बदल रहे हैं,जानकारों कि मानें तो आज कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद डामोर अपना नामांकन वापस लेंगे. सूत्रों मानें तो मालविया को हराने के लिए कांग्रेस-बीएपी में गठबंधन हुआ है. 

हम लड़ेंगे और जीतेंगे..

बांसवाड़ा लोकसभा चुनाव 2024 पर सबकी नजरें बनी हुई हैं. कांग्रेस -भारत आदिवासी पार्टी के गठबंधन का मामला चर्चा विषय है.
कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद डामोर ने सोशल साइड पर संदेश दिया है. लिखा कि कांग्रेस की आज भरोसा,आत्मसम्मान जिंदा रखने की लड़ाई है.लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है.हमारे नेता राहुल गांधी के न्याय यात्रा की लड़ाई है.लड़ेंगे और जीतेंगे.

डामोर के इस मैसेज से कांग्रेस और बीएपी में खलबली मच गई है.डामोर का यह संदेश चुनाव लड़ने का कर रहा इशारा,पर पार्टी ने भारत आदिवासी से कर लिया गठबंधन. क्या डामोर आज खींचेंगे अपना नामांकन या फिर लड़ेंगे चुनाव!डामोर के चुनाव लड़ने का कांग्रेस के कई नेता समर्थन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के लिए मायावती इस डेट से करेंगी जनसभा का आगाज, अलवर में तैयारी शुरू

 

 

 

 

 

 

Trending news