राजस्थान में यहां हजारों रुपए के नकली नोट हुए बरामद, आखिर कहां से जुड़े हैं गिरोह के तार?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1553088

राजस्थान में यहां हजारों रुपए के नकली नोट हुए बरामद, आखिर कहां से जुड़े हैं गिरोह के तार?

 Banswara News: राजस्थान की सरकार और देश की सरकार एक ओर बजट में व्यस्त है तो वहीं राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में कोतवाली थाना पुलिस ने नकली नोट गैंग का पर्दा फांस किया है. आखिर ये गिरोह कब से सक्रिय था? ये एक बड़ा सवाल है, मिली जानकारी के अनुसार 35 हजार रुपए के नकली नोट बरामद किए गए हैं. 

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 Banswara News: बांसवाड़ा शहर में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली नोट के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोपी युवक के पार 35000 हजार के नकली नोट बरामद किया गया है, वहीं आरोपी के अन्य साथी की तलाश पुलिस कर रही है.

 राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली नोट के साथ शहर के हाउसिंग बोर्ड निवासी ऋषभ कलाल को गिरफ्तार किया है. डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में यह पूरी कार्रवाई कोतवाली थाना पुलिस ने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक काला पेंट और काला जैकेट पहने हुए मोटरसाइकिल से भीड़-भाड़ वाले ईमित्र पर जाकर नकली नोट जमा कराने वाला है, इस पर कोतवाली थाने की टीम ने राती तलाई के पास एक युवक को रुकवा कर उससे पूछताछ की, तो युवक घबरा गया. 

उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 71 नोट 500 - 500 के नकली मिले,आरोपी से पूछताछ में बताया की उसके परिचित राजेंद्र राव ने उसके अकाउंट में जमा कराने के लिए दिए थे. पुलिस आरोपी से और गहनता से पूछताछ कर रही है, वहीं अन्य युवक की भी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- श्याम भाटिया क्रिकेट ट्रस्ट ने 51 स्कूलों में बांटे क्रिकेट किट, छात्रों को क्रिकेट के लिए किया प्रोत्साहित​

 

Trending news