बांसवाड़ा: ट्रैवल्स व्यापारी पर फायरिंग मामले का खुलासा, दोनों शूटर कोटा से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396415

बांसवाड़ा: ट्रैवल्स व्यापारी पर फायरिंग मामले का खुलासा, दोनों शूटर कोटा से गिरफ्तार

Firing on Travels Trader|Banswara: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को एक ट्रैवल्स व्यापारी पर हुई फायरिंग के मामले का खुलासा महज 27 घंटे में कर दिया. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो शूटरों को गिरफ्तार किया है.

फायरिंग करने वाले दो शूटर गिरफ्तार.

Firing on Travels Trader|Banswara: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को एक ट्रैवल्स व्यापारी पर हुई फायरिंग के मामले का खुलासा महज 27 घंटे में कर दिया. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों शूटर से पूछताछ कर रही है, वहीं फायरिंग कराने वाले अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के मुस्लिम कॉलोनी में गुरुवार शाम को भारत ट्रेवल्स के मालिक इरशाद उर्फ विक्की पर फायरिंग की वारदात हुई. इस वारदात के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गई थी. पुलिस में इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और महज 27 घंटे में फायरिंग करने वाले दो शातिर शूटरों को गिरफ्तार किया.

फायरिंग करने वाले दो शातिर शूटर गिरफ्तार
एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कोतवाली, राज तालाब,महिला थाना और डीएसटी की एक टीम का गठन किया और आरोपियों की तलाश शुरू की. टीम को मुखबिर से सूचना मिली के दोनो शूटर कोटा में है इस पुलिस ने कोटा बाईपास से साहिल उर्फ गोल्डी पुत्र अब्दुल सलाम निवासी झालावाड़ और साहिर सुल्तान पुत्र सुल्तान खान निवासी झालावाड़ को गिरफ्तार किया और उनके पास से एक पिस्टल मैग्नीज लगी हुई बरामद की. आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने ट्रेवल्स व्यवसाई विक्की पर फायरिंग की बात कबूल की है.

आकिब उर्फ लाला के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया
इन दोनों आरोपियों ने झालावाड़ के ही अमन संजरी और आकिब उर्फ लाला के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया, पुलिस अब इन दोनों आरोपियों की भी तलाश कर रही है. इसके अलावा बांसवाड़ा शहर में इनकी मदद करने वाले जो लोग हैं उनकी भी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

ट्रैवल्स व्यापारी पर हुई थी फायरिंग
डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने बताया कि गुरुवार शाम को ट्रैवल्स व्यापारी पर हुई फायरिंग के मामले में हमारी टीम ने 27 घंटे में फायरिंग करने वाले दो शातिर आरोपियों को कोटा बाईपास से गिरफ्तार कर लिया है, वहीं जो दो अन्य आरोपी है अमन संजरी और आकिब इन दोनों की तलाश के लिए पुलिस टीम भेज दी गई है इन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इन शूटरों को बांसवाड़ा शहर में जो सहयोग करने वाले उनकी भी पहचान की जा रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news