घाटोल में दो बाइक की जोरदार भिड़ंत, एक सवार की मौत, 4 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207424

घाटोल में दो बाइक की जोरदार भिड़ंत, एक सवार की मौत, 4 लोग घायल

उदयपुर से शव को बांसवाड़ा लाया गया और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया और परिजनों को सौंप दिया. इसके अलावा घायल अन्य युवक चिकित्सालय में भर्ती है, जिसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, जांच की जा रही है. 

घाटोल में दो बाइक की जोरदार भिड़ंत, एक सवार की मौत, 4 लोग घायल

Ghatol: बांसवाड़ा जिले में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि बाइक सवार 4 जने घायल हो गए. घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के वखतपुरा गांव में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार पांच जने घायल हो गए. गंभीर घायलों को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहा पर 45 वर्षीय नानू को गंभीर अवस्था में प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया. उदयपुर में इलाज के दौरान नानू की मौत हो गई. मौत की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 

वहीं, उदयपुर से शव को बांसवाड़ा लाया गया और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया और परिजनों को सौंप दिया. इसके अलावा घायल अन्य युवक चिकित्सालय में भर्ती है, जिसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, जांच की जा रही है. 

जांच अधिकारी ने दी यह जानकारी
सदर थाने से आए जांच अधिकारी ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी की वखतपुरा गांव में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है, जिसमें 5 जने घायल हुए थे, जिसमें एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में उदयपुर रेफर किया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. शव को उदयपुर से बांसवाड़ा लाए और मोर्चरी में रखवाया गया और शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मृतक के साथ बाइक पर एक अन्य युवक भी था, जो घायल है, जिसका इलाज एमजी चिकित्सालय में चल रहा है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ंदोस्त की पत्नी को परेशान देखना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news