दोस्ती में दगा, फिर दे दी मौत की सजा: बांसवाड़ा में दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा, शराब के नशे में की थी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521577

दोस्ती में दगा, फिर दे दी मौत की सजा: बांसवाड़ा में दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा, शराब के नशे में की थी हत्या

बांसवाड़ा जिले के गेमन पुल के पास 8 दिन पहले मिले युवक के शव की गुत्थी आंबापुरा थाना पुलिस ने सुलझा दी है, पुलिस ने इस मामले में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. मृतक के दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी थी, पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की आंबापुरा थाना पुलिस ने गेमन पुल के पास 8 दिन पहले मिले सुभाष नाम के युवक के शव के मामले का खुलासा किया. पुलिस ने इस हत्या के मामले में मृतक सुभाष के दोस्त राजू मीणा को गिरफ्तार किया. 

पुलिस पूछताछ में राजू मईडा ने बताया कि 31 दिसंबर की शाम को दोनों दोस्त पार्टी करने निकले थे, दानपुर में शराब पी इसके बाद खाना खाने दोनों गेमन पुल के नजदीक स्थित ढाबे पर आए.  खाना खाने के बाद दोनों नदी की तरफ चले गए.

जहां दोनों के बीच झगड़ा हो गया नशे में राजू ने पत्थर से सुभाष के सिर पर हमला कर दिया, जिससे सुभाष लहूलुहान होकर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग गया. इस पूरे मामले का खुलासा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने आरोपी राजू मईडा को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- रेलवे अमृत भारत स्टेशन योजना: इससे जुड़ने के बाद अब बदल जाएगी डेगाना रेलवे स्टेशन की तस्वीर, 15 करोड़ किए जाएंगे खर्च​

 

Trending news