Rajasthan Live News: आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद दोनों वीरों का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम सरकार, उमड़ा जनसैलाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339418

Rajasthan Live News: आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद दोनों वीरों का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम सरकार, उमड़ा जनसैलाब

Rajasthan Live News: जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान राजस्थान के दो वीर सपूतों के शहीद होने का मामला. राजकिय सम्मान के साथ दोनों शहीदों का अंतिम संसकार हुआ. इस दौरान सरकार के प्रतिनिधि और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. साथ ही बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण भी पहुंचे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan Live News:  जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान राजस्थान के दो वीर सपूतों के शहीद होने का मामला.राजकिय सम्मान के साथ दोनों शहीदों का अंतिम संसकार हुआ. इस दौरान सरकार के प्रतिनिधि और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. साथ ही बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण भी पहुंचे. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज रहेंगे डीडवाना जिले के दौरे पर, लाडनूं के जैन विश्व भारती में सुधर्मा सभा प्रवचन स्थल का करेंगे शिलान्यास.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

17 July 2024
18:20 PM

Rajasthan News: जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान राजस्थान के दो वीर सपूतों का राजकिय सम्मान के साथ अंतिम संसकार हुआ. इस दौरान सरकार के प्रतिनिधि और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. साथ ही बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण भी पहुंचे.

18:05 PM

Rajasthan News: मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शहीदों को लेकर कहा...

18:00 PM

Rajasthan News: अंतिम सफर पर झुंझुनूं के लाल, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सरकार के प्रतिनिधि और जनप्रतिनिधि मौजूद.

17:46 PM
Rajasthan News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह कल से 4 दिवसीय झालावाड़ दौरे पर,  विभिन्न लोकार्पण और धन्यवाद कार्यक्रमों में होगे शामिल, 18 जुलाई को मनोहरथाना, 19 को झालरापाटन, 20 को भवानीमंडी और 21 को खानपुर वि.सभा क्षेत्र का करेंगे दौरा,  भाजपा कार्यकर्ता पूर्व CM और सांसद के दौरे की तैयारी में जुटे. 
 
17:23 PM

Rajasthan News: राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने डोडा मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही अजय सिंह नरूका को श्रद्धांजलि दी. 

 

17:05 PM

Rajasthan News: डोडा मुठभेड़ में सर्वोच्च बलिदान देने वाले सिपाही अजय सिंह नरूका का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा. 

16:51 PM

Rajasthan News: झुंझुनूं के लाल शहीद बिजेंद्र का पार्थिव शरीर पेतृक गांव डुमोली के लिए रवाना

fallback

16:44 PM

Rajasthan News: आतंकियों से हुई मुठभेड़ में झुंझुनू के दो वीर सपूतों के शहीद होने का मामला. घर में पसरा मातम. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

16:40 PM

Rajasthan News: डूमोली कलां स्थित पैतृक आवास से अंतिम संस्कार के लिए लाया गया. शहीद बिजेंद्र सिंह का पार्थिव देह. राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौके पर मौजूद. कुछ ही देर में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार. 

16:03 PM

Rajasthan News: आतंकियों से हुई मुठभेड़ में झुंझुनू के दो वीर सपूतों के शहीद होने का मामला. डूमोली कलां स्थित पैतृक आवास पहुंची शहीद बिजेंद्र सिंह की पार्थिव देह. राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौके पर मौजूद. कुछ ही देर में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार. 

14:47 PM

Rajasthan News: राजसमंद के देवगढ़ से बड़ी खबर, मोहर्रम के जुलूस में उपजा विवाद, समुदाय विशेष द्वारा सूरज दरवाजे के पास लगे एक बैनर को हटाने की मांग, हिंदू संगठन के लोग बैनर नहीं हटाने पर अड़े, पुलिस और प्रशासन मौके पर कर रहे दोनों पक्षों से समझाइश, विवाद के बाद देवगढ़ कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद. 

14:09 PM

Rajasthan Live News:
शहीद अजय सिंह और बिजेंद्र सिंह की पार्थिव देह पहुंची मुरादपुर, मुरादपुर में पहुंचने पर जगह-जगह की पुष्प वर्षा, मुरादपुर से दोनों पैतृक गांव के लिए रवाना शहीद बिजेंद्र सिंह की पार्थिव देह, डुमोली कलां के लिए हुई रवाना, शहीद अजय सिंह की पार्थिव देह हुई भैसावता, कलां के लिए रवाना दोनो शहीदों की पार्थिव देह, तिरंगा रैली के साथ हुई रवाना, तिरंगा रैली में बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण है शामिल..

12:37 PM

Rajasthan Live News: 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे लाडनूं, हैलीपेड पर केंद्रित मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, किसान आयोग अध्यक्ष सीआर चौधरी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ ज्योति मिर्धा, राज्य मंत्री मंजू बाघमार, जैन विश्व भारती शिलान्यास कार्यक्रम में लेंगे भाग.

12:13 PM

 Rajasthan Live News:कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल का जोधपुर दौरा,
 सर्किट हाउस में कर रहे है पत्रकार वार्ता कहा- सभी क्षेत्र और वर्गों को आवश्यकता के अनुसार घोषणा की गई ,बजट के बाद सीएम ने सभी विभागों के सचिवों के साथ, मंत्रियों के साथ बैठक ली, प्रभारी सचिव को जिलों में भेजा, उसके बाद प्रभारी मंत्रियों को जिलों में भेजा, 8 ग्रीन कॉरिडोर में से दो कॉरिडोर जोधपुर को मिलेंगे, आने जाने में आमजन का समय एवं फ्यूल बचा.

11:56 AM

Rajasthan Live News:
हिन्दू संगठनों ने किया बारां बंद का आह्वान , पुलिस छावनी में तब्दील हुआ चौमुखा बाजार , आक्रोशित भीड़ पुलिस ने खिलाफ कर रही नारेबाजी , आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की उठ रही माँग.

11:23 AM
11:12 AM

Rajasthan Live News: 
सीएम भजन लाल शर्मा पहुंचे एसएमएस अस्पताल, एसएमएस अस्पताल में पिताजी की जानी कुशलक्षेम, कल अस्पताल में हुए थे भर्ती.

10:58 AM
10:53 AM

Rajasthan Live News: 
प्रीडीएलएड 2024 का परिणाम हुआ जारी, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जारी किया परिणाम, विश्वविद्यालय परिसर के गांधी सभागार में हुआ कार्यक्रम, 5 लाख 95 हजार 47 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा

10:52 AM

Rajasthan Live News:
शहीद अजय सिंह नरूका को अंतिम विदाई देंगे कर्नल राज्यवर्द्धन राठौड़.पैतृक गाँव भैसावता कला में होगा अंतिम संस्कार.जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए थे अजय सिंह नरूका.अंतिम विदाई में शामिल होंगे  मंत्री कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़.अतिरिक्त महाधिवक्ता सुरेन्द्र सिंह नरूका भी होंगे शामिल.

10:26 AM

Rajasthan Live News: 
सीएम के पिताजी का एसएमएस अस्पताल में चल रहा इलाज, अब स्वास्थ्य पहले से बेहतर, कल एसएमएस अस्पताल में करवाया था भर्ती, पसलियों में हैं फ्रैक्चर.

09:01 AM

Rajasthan Live News:
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी आयेंगे दौसा, आज भाजपा जिला कार्यसमिति की लेंगे बैठक प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी भी रहेंगे साथ डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, डॉ किरोड़ीलाल मीणा भी आयेंगे पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी,प्रभुलाल सैनी,विधायक जितेंद्र गोठवाल भी रहेंगे मौजूद, जिले की भाजपा में जोश भरने का होगा प्रयास, विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार पर मंथन, दोनों ही चुनावों में दौसा से हुई थी भाजपा की करारी हार, वहीं उप चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी उप चुनाव में जीत को लेकर भाजपा के सामने यक्ष प्रशन .

08:16 AM

Rajasthan Live News:
कोटा के बहुचर्चित रुद्राक्ष हत्याकांड से जुड़ा मामला,, कोटा के बदमाश ने जयपुर जेल में की आत्महत्या, हत्या के मामले में जयपुर जेल में बंद था कैदी अंकुर पाडिया, 5 साल के बालक रुद्राक्ष हांडा का अपहरण करके की थी हत्या, पूरे कोटा शहर को झकझोर दिया था रुद्राक्ष अपहरण-हत्याकांड ने..

08:11 AM

Rajasthan Live News:
आज देवशयनी एकादशी 4 माह निद्रा में श्रीहरि.अब देवउठनी एकादशी पर जागेंगे.शाम को चांदी की खाट पर शयन करेंगे ठाकुरजी.गोविंददेवजी मंदिर में चांदी के रथ में निकलेगी शोभायात्रा.ठाकुरजी को लाल रंग की नवीन नटवर वेशभूषा करवाई धारण.ग्वाल झांकी के बाद 4:45 से 5:35 तक देवशयनी पूजन होगा.इस दौरान ठाकुरजी के दर्शन पट बंद रहेंगे.शालिग्राम भगवान को चांदी के रथ में विराजमान कर मंच तक ले जाया जाएगा.दक्षिण-पश्चिम कोने स्थित तुलसा मंच ले जाया जाएगा.ठाकुरजी को भीजौना दाल, पंच मेवा और पांच प्रकार के ऋतु फलों का भोग लगेगा.आज से चार माह के लिए वैवाहिक आयोजनों पर ब्रेक.12 नवंबर को देवउठनी एकादशी से बजेगी शहनाई.

08:02 AM

Rajasthan Live News:
मोहर्रम के ताजियों का जुलूस आज
ढोल नगाड़े के साथ ताजियों का जुलूस निकाला जाएगा
जयपुर के विभिन्न इलाकों से 350 छोटे-बड़े ताजिये निकाले जाएंगे 
जिनमें 71 ताजिए बड़े निकाले जाएंगे 
दोपहर बाद शहर में ताजियों का जुलूस निकलना शुरू होगा
शहर के सभी ताजिए बड़ी चौपड़ होते हुए कर्बला में सुपुर्द ए खाक होंगे 
जुलूस के दौरान कानून व्यवस्था के लिए पुलिस जाप्ता तैनात रहेगा

08:01 AM

Rajasthan Live News:
झुंझुनूं के दोनों शहीदों का आज  होगा अंतिम संस्कार.सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ने दी जानकारी .डूमोली कलां के बिजेंद्र और भैसावता कलां के अजय सिंह हुए है शहीद.जम्मू और कश्मीर के डोडा जिले में आतंकी मुठभेड़ में हुए है शहीद.राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा दोनों का अंतिम संस्कार

 

07:59 AM

Rajasthan Live News:
स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 जयपुर शहर को ओपन कचरा डिपो मुक्त करने पर फोकस. निगम ग्रेटर में अब तक हटाये गये 464 ओपन कचरा डिपो. मालवीय नगर जोन में 151, मुरलीपुरा जोन में 51, झोटवाड़ा जोन में 56, सांगानेर जोन में 67, जगतपुरा जोन में 37, विद्याधर नगर जोन में 48, मानसरोवर जोन में 54 ओपन कचरा डिपो हटाये गये. स्कूलों, व्यापार मण्डलों, सब्जी मण्डियों में किया जा रहा जागरूक. स्थानीय बाजारों में जाकर शहर को स्वच्छ रखने की जा रही है अपील.

07:43 AM

Rajasthan Live News: 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज रहेंगे डीडवाना जिले के दौरे पर, लाडनूं के जैन विश्व भारती में सुधर्मा सभा प्रवचन स्थल का करेंगे शिलान्यास, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज सुबह साढ़े दस बजे पहुंचेंगे लाडनूं, दोपहर 2:40 मिनट पर लाडनूं से जयपुर के लिए होंगे रवाना/

07:28 AM

Rajasthan Live News: 
स्पाइसजेट एयरलाइन के काउंटर पर परेशान हो रहे यात्री. स्पाइसजेट की इंटरनेशनल फ्लाइट रद्द होने से परेशान यात्री. फ्लाइट संख्या SG-57 हुई रद्द. जयपुर से सुबह 9:20 बजे दुबई जाती है यह फ्लाइट. आज एयरलाइन ने संचालन कारणों के चलते रद्द की फ्लाइट. फ्लाइट रद्द होने से दुबई जाने वाले यात्री हो रहे परेशान. एयरलाइन द्वारा नहीं किए गए हैं कोई वैकल्पिक इंतजाम.

01:25 AM

Rajasthan Live News: 
शहीदों की शहादत पर पक्ष-विपक्ष आमने-सामने, मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर बोले,ईंट का जवाब पत्थर से लेंगे, देश के लिए शहीदों की शहादत पर सियासत नहीं होनी चाहिए, मंत्री अविनाश गहलोत बोले,कायराना हमले का जवाब दिया जाएगा, वहीं जवानों के शहादत पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा, एक सिर के बदले 10 सिर लेकर आएंगे,पर 78 दिनों में 11 वारदात, चीन को आंख दिखाने की बात करते हो,लेकिन ये हमले हो रहे है, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले,हमने अपने सपूत खोए हैं, यह बेहद दुखद है,लेकिन केंद्र सरकार को ध्यान देने की जरूरत.

Trending news