बांसवाड़ा में रिश्ते का हुआ कत्ल, पति ने की पत्नी की हत्या, मामूली झगड़ा है वजह
Advertisement

बांसवाड़ा में रिश्ते का हुआ कत्ल, पति ने की पत्नी की हत्या, मामूली झगड़ा है वजह

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के झूपेल गांव में मामूली झगड़े में आवेश में आकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को डिटेन कर लिया है.

 

बांसवाड़ा में रिश्ते का हुआ कत्ल, पति ने की पत्नी की हत्या, मामूली झगड़ा है वजह

झुपेल: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पति पत्नी के रिश्ते का हुआ कत्ल, जी हां जिले के सदर थाना क्षेत्र के झुपैल गांव में रात को पति बाबूलाल वह पत्नी सुंदर दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, झगड़ा इतना बढ़ा कि आवेश में आकर पति बाबूलाल ने अपनी पत्नी सुंदर की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति हाथ में तलवार लेकर गांव से फरार हुआ ,पर सालिया गांव में चौकीदार ने आरोपी पति बाबूलाल को चोर समझकर पकड़ लिया. 

सदर थाने की लिमथान चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची व आरोपी बाबूलाल से पूछताछ की तो, बाबूलाल ने बताया कि मैं चोर नहीं हूं ,मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. मैं वहां से भाग रहा था. इस पर सदर थाना अधिकारी तेज सिंह को इसकी जानकारी दी गई. जिस पर सीआई मय जाब्ता झुपेल गांव पहुंचे तो वहां देखा कि महिला का शव झोपड़ी में पड़ा हुआ था.

 इस पर पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया वहीं पर मृतका महिला के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दी. आज महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को डिटेन कर लिया है. पुलिस अभी पति से पूछताछ कर रही है. सदर थाना अधिकारी तेज सिंह ने बताया कि कल रात को झूपेल गांव में पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था,

 जिस पर पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद पति फरार हो रहा था, पर गांव के चौकीदार ने पति को चोर समझकर पकड़ लिया. पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पति को डिटेन कर लिया है. वहीं, महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ाः लड़की के घर रखा प्रेमी युवक का शव, 20 घंटे से रखा है शव, मांग पर अड़े परिजन

Trending news