लूट और मारपीट की वारदात का खुलासा,पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

लूट और मारपीट की वारदात का खुलासा,पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

 जिले में हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने वारदात में लिप्त एक जीप को भी बरामद किया है .

लूट और मारपीट की वारदात का खुलासा,पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा: जिले में हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने वारदात में लिप्त एक जीप को भी बरामद किया है . वहीं इस वारदात में फरार अन्य आरोपी की तलाश को लेकर पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

खबर का सार - राजस्थान के बांसवाड़ा जिले कि सज्जनगढ़ थाना पुलिस है हाईवे पर जीप चालक के साथ हुई लूट व मारपीट की वारदात का जल्द खुलासा किया, और इस वारदात में लिप्त दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वही इस वारदात में लिप्त अन्य बदमाश की तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने इस वारदात में बदमाशों द्वारा उपयोग में ली गई जीप को भी बरामद किया है .

यह घटना 21 जून की है. जब वाहन चालक अहमदाबाद से सामान भरकर नीमच की ओर जा रहा था ,तभी भीलकुआं तिराहे पर चाय पीने के लिए चालक रुका ,इतने में पांच से छह युवक चालक के पास आए और और शराब पीने के लिए हजार रुपए की मांग की ,इस पर चालक ने मना कर दिया उसके बाद चालक कुछ दूरी पर अपना वाहन लेकर जा ही रहा था, तभी यह पांच से छह बदमाश बोलेरो जीप लेकर आए और ओवरटेक कर कर गाड़ी को रुकवा दिया और नीचे उतारकर लोहे की टामी से चालक के सिर पर वार किया और उसे घायल कर दिया और गाड़ी में पड़े बैग को लेकर फरार हो गए.

बैग में करीब 10000 से अधिक राशि थी वह गाड़ी के कागजात थे वो बदमाश ले कर फरार हो गए. घायल अवस्था में चालक सज्जनगढ़ थाना मैं पहुंचा वह इस पूरी घटना की जानकारी दी . पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए वारदात में लिप्त आरोपियों की तलाश शुरू की, इस पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस ने झीकली गांव निवासी मनीष कटारा और चरकनी गांव निवासी राजेश कटारा को गिरफ्तार किया है. वही अन्य आरोपी जो फरार चल रहे हैं उसकी तलाश भी पुलिस कर रही है.

Reporter- Ajay ojha

Trending news