बांसवाड़ा: बुलेट चोर गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, अब तक 11 बुलेट कर चुके थे चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251663

बांसवाड़ा: बुलेट चोर गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, अब तक 11 बुलेट कर चुके थे चोरी

बदमाश एक साथ बैंगलोर में मजदूरी करने गए थे, इसलिए वहां भी वारदात की. बदमाशों ने अब तक बांसवाड़ा से दो, बैंगलोर से दो, राजकोट से एक और भीलवाड़ा से 6 बुलेट चोरी की हैं.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

Banswara: बांसवाड़ा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए, अंतरराज्यीय बुलेट चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. एसपी राजेश कुमार मीणा व डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान की टीम ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने राजस्थान व अन्य प्रदेशों में 11 बुलेट चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

इस गैंग ने अब तक कर्नाटक और राजस्थान से करीब 11 बुलेट चोरी किये है, बदमाश खासतौर पर बुलेट चोरी में एक्सपर्ट हैं, जो कि एक जिले से वाहन चोरी कर दूसरी जगहों पर बेच देते थे. दूसरी बाइक के मुकाबले बुलेट की कीमत ज्यादा आती थी, इसलिए गैंग के लोग केवल बुलेट को ही टारगेट करते थे. टीम का सरगना भीलवाड़ा जिले के आसींद का रहने वाला है, जिसकी पहचान मोखमपुरा थाना आसींद निवासी सोनू (23) पुत्र रामलाल गुर्जर के तौर पर हुई है.

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

वहीं मामले में केसरपुरा पंचायत मालासेरी थाना आसींद निवासी प्रकाशचंद गुर्जर एवं कुम्हारों का मोहल्ला थाना बदनौर निवासी हिंदूराम गुर्जर को भी पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गए बदमाश आपस में रिश्तेदार भी हैं. बुलेट चोर गैंग में शामिल हिन्दूराम गुर्जर बांसवाड़ा की एक मिल में काम कर चुका है इसलिए वह बांसवाड़ा की भौगोलिक परिस्थितियों को जानता था. यही कारण था कि उसने बांसवाड़ा में वारदात को अंजाम देने का जोखिम उठाया.

ये सभी बदमाश एक साथ बैंगलोर में मजदूरी करने गए थे, इसलिए वहां भी वारदात की. बदमाशों ने अब तक बांसवाड़ा से दो, बैंगलोर से दो, राजकोट से एक और भीलवाड़ा से 6 बुलेट चोरी की हैं. पुलिस ने बताया कि मुस्लिम कॉलोनी निवासी यूसूफ जेताजी ने 30 जून को रिपोर्ट देकर बताया था कि बीती रात नई आबादी स्थित एक शोरूम के बाहर से उनकी बुलेट चोरी हो गई थी. मामले को लेकर बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान की टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया.

Reporter - Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news