Baran News: तनाव ने ले ली एक और जिंदगी, परवन नदी में मिला लापता युवक का शव
Advertisement

Baran News: तनाव ने ले ली एक और जिंदगी, परवन नदी में मिला लापता युवक का शव

राजस्थान में बारां के बामला सदर थानाक्षेत्र के दीलोदा से चार दिन से लापता युवक का शव समीपवर्ती परवन नदी में मिला है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक ने मानसिक तनाव के चलते नदी में कूदकर आत्महत्या की है. 

Baran News: तनाव ने ले ली एक और जिंदगी, परवन नदी में मिला लापता युवक का शव

Baran News: बारां के बामला सदर थानाक्षेत्र के दीलोदा से चार दिन से लापता युवक का शव समीपवर्ती परवन नदी में मिला है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक ने मानसिक तनाव के चलते नदी में कूदकर आत्महत्या की है. 

एसडीआरएफ की टीम ने गुरुवार सुबह परवन नदी में सर्च ऑपरेशन चलाकर शव को बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

सदर थानाधिकारी राजेश खटाना ने बताया कि दीलोदा निवासी नवल पांचाल पुत्र नेमीचंद सोमवार को घर से बपावर जाने की कहकर निकला था. जो देर शाम तक घर पर नहीं पहुंचा. ऐसे में परिजनों में चिंता सताने लगी. इसके बाद देर शाम को बपावर के समीप परवन नदी की पुलिया पर नवल की बाइक और जूते मिले. ऐसे में पुलिस ने युवक के नदी में कूदने की आशंका को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया गया. एसडीआरएफ की टीम ने दो दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाकर काफी तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था.

एसडीआरएफ टीम ने गुरुवार को सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान युवक का शव परवन नदी की पुलिया के समीप मिल गया, जिसे टीम ने बाहर निकाला है. शव को जिला अस्पताल मोर्चरी रखवाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

पुलिस ने दी यह जानकारी
सदर सीआई राजेश खटाना ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं लगा है. थानाधिकारी खटाना बताया ने कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक कुछ दिनों से तनाव में था. संभवतया नदी में कूदकर आत्महत्या की है.

Reporter- Ram Mehta

Trending news