राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाऊंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319409

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाऊंगा

बांरा में CM गहलोत ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर कहा कि मैं थांसू दूर नहीं

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाऊंगा

Baran: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज बारां जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई जायजा लिया. उन्होंने कोटा में बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात के बाद बारां जिले के कालीसिंध नदी से उपजे बाढ़ के हालातों और उसके प्रभाव का हवाई सर्वेक्षण किया.

इसी दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रक्रिया 28 तारीख की बैठक के बाद शुरू होगी, वो राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले. उन्होंने कहा कि "मैं तो आपके बीच में हूं. मैं थांसू दूर नहीं हूं, मैं बार-बार कहता हूं. मैं इस प्रदेश से जीवन के अंतिम सांस तक दूर नहीं जाने वाला हूं. चाहे कोई जिम्मेवारी हो, कुछ भी करो."

उसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अंता स्थित एनटीपीसी के हेलीपैड पर उतरे, जहां उनके साथ का नियम को पालन मंत्री प्रमोद जैन भाया भी मौजूद रहे, यहां उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया गया. यहां तेज बारिश के बीच लोग मुख्यमंत्री गहलोत की एक झलक पाने के लिए बारिश में भीगते नजर आए.

 

https://

 

इस दौरान उत्साहित कार्यकर्ता कुर्सियों को अपने माथे पर रखकर खड़े रहे. मुख्यमंत्री ने हेलीपैड के पास ही बाढ़ प्रभावित अंता और मांगरोल क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने ईआरसीपी को जल्द से जल्द राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा.

Reporter- ram Mehta

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

Trending news