छबड़ा: अंतर राज्य चोर गिरोह का खुलासा, 11 बाइक के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार
Advertisement

छबड़ा: अंतर राज्य चोर गिरोह का खुलासा, 11 बाइक के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

बांरा के छबड़ा में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 11 बाइक भी बरामद की है.

पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोर

Baran: जिले के छबड़ा थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की गई 11 बाइक भी बरामद की है. एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि जिले में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की कार्रवाई के लिए सभी थानाधिकारियों व वृताधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं, इसके लिए एएसपी जिनेंद्र कुमार जैन व छबड़ा डीएसपी पूजा नागर के निर्देशन में छबड़ा सीआई राजेश मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई है.

यह भी पढे़ं- इन गानों संग मनाएं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का जश्न, करेंगे डांस, झूम उठेगा भक्तों का मन

डीएसपी पूजा नागर ने बताया की छबड़ा पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग मामलों में एमपी राज्य से अंतरराज्ययी वाहन चोर गिरोह के भूमरखेड़ा निवासी अमर सिंह पुत्र श्रीलाल भील तथा बजरंगगढ़ ओवरब्रिज के नीचे मिस्त्री की दुकान संचालक जमील खान उर्फ छोटू पुत्र सादिक खान को गिरफतार किया है. इनकी निशानदेही पर आरोपियों के कब्जे से 11 चोरी की बाइक भी बरामद की गई हैं. ये बाइक शातिर चोरों ने विभिन्न जगहों से चोरी की थी. पुलिस अन्य खुलासों को लेकर आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में एएसआई सुरेश कुमार, आकाश शिन्दे, बच्चू सिंह, बबलेश, शिवराज, अनिरुध, यदुवीर आदि शामिल रहें.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

राजस्थान में इन खास रूपों में विराजमान हैं सबके चहेते कान्हा, अनोखी है हर मंदिर की कहानी

यह भी पढे़ं- krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

यह भी पढे़ं- राजसमंद झील में दूर से दिखाई देगी शेषनाग पर भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति, हुआ शिलान्यास

Trending news