International Yoga Day 2022: बारां के श्रीराम स्टेडियम में आयोजित हुआ योग दिवस कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227405

International Yoga Day 2022: बारां के श्रीराम स्टेडियम में आयोजित हुआ योग दिवस कार्यक्रम

International Yoga Day 2022: बारां में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज जिला स्तरीय योग दिवस समारोह श्री राम स्टेडियम में सुबह आयोजित किया गया. कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता के बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग दिवस समारोह 'योगा फॉर हयूमेनिटी' थीम पर मनाया गया.

International Yoga Day 2022: बारां के श्रीराम स्टेडियम में आयोजित हुआ योग दिवस कार्यक्रम

Baran: राजस्थान के बारां में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज जिला स्तरीय योग दिवस समारोह श्री राम स्टेडियम में सुबह आयोजित किया गया. कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता के बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग दिवस समारोह 'योगा फॉर हयूमेनिटी' थीम पर मनाया गया.

वहीं, न्यायालय परिसर में भी योग शिविर का आयोजन किया गया. आज योग दिवस के अवसर पर जिला, ब्लॉक और ग्राम पंचायत स्तर योग दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इसको लेकर आमजन से अपील की गई थी कि वे अधिक से अधिक संख्या में योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होकर लाभ लें. 

श्री राम स्टेडियम में आयोजित योग दिवस के कार्यक्रम में कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता, पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा, एएसपी जिनेंद्र जैन नगर परिषद सभापति ज्योति पारस, आयुक्त रिंकल गुप्ता सहित अधिकारियों और उनके अधीनस्थ कर्मचारियों ने योग दिवस समारोह में भाग लिया. 

जिला स्तरीय योग दिवस समारोह स्थल पर विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा स्वैच्छिक रूप से सेवाएं प्रदान की गई और आमजन के लिए स्टॉल्स भी लगाई गई. स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा योग दिवस समारोह स्थल पर आमजन के लिए शरबत, हर्बल टी, पेयजल, अंकुरित आहार आदि की स्टॉल्स भी लगाई. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर आपसे में भीड़े दो पक्ष, दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news