कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में खान मंत्री का ऐलान, मऊ गांव में 1 करोड़ की लागत से बनेगी गौशाला
Advertisement

कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में खान मंत्री का ऐलान, मऊ गांव में 1 करोड़ की लागत से बनेगी गौशाला

 कांग्रेस पार्टी की ओर से जिले में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्राएं निकाली जा रही है. शनिवार को अंता विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक मांगरोल में भी कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से डीजे और डोल के साथ पदयात्रा निकाली गई.

 कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में खान मंत्री का ऐलान, मऊ गांव में 1 करोड़ की लागत से बनेगी गौशाला

बारां: कांग्रेस पार्टी की ओर से जिले में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्राएं निकाली जा रही है. शनिवार को अंता विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक मांगरोल में भी कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से डीजे और डोल के साथ पदयात्रा निकाली गई. इस दौरान खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया भी शामिल हुए. पदयात्रा के दौरान मंत्री भाया ने एक करोड़ रुपए की लागत से 3 सामुदायिक भवनों का लोकार्पण कर श्रद्वालुओं और आम जनता के उपयोग के लिए समर्पित किया. हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का कई जगहों पर ग्रामीणों ने माल्यार्पण, आतिशबाजी कर स्वागत किया.

कांग्रेस के मांगरोल कार्यालय प्रभारी डॉ. इजहार खान सीमा ने बताया कि कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा निकाली गई. इससे पहले खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने मांगरोल कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष स्वर्गीय विनोद चोपड़ा की स्मृति ब्राह्मणी माताजी मंदिर परिसर मांगरोल में 27 लाख की लागत से बनवाए गए सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया.

यह भी पढ़ें: हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर किरोड़ी लाल मीणा का वार, ऊपर से ही टूटा है कांग्रेस का हाथ

3 सामुदायिक भवन निर्माण कराने की भी घोषणा

इसके बाद कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू हुई. यात्रा के दौरान मांगरोल में रैगर समाज के मंदिर के पास 10 लाख की लागत से बनवाए गए सामुदायिक भवन का मंत्री प्रमोद जैन भाया ने लोकार्पण किया. ग्राम मऊ में पहुंचने पर बालाजी मंदिर परिसर मऊ में 65 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन और बाउण्ड्रीवाल का मंत्री प्रमोद भाया ने लोकार्पण किया.

मंत्री प्रमोद जैन भाया ने इस दौरान उनके माता-पिता की स्मृति में मऊ बालाजी पर सिंहद्वार निर्माण कार्य करवाए जाने की घोषणा की. साथ ही ग्राम पंचायत स्तर पर 1 करोड़ की लागत से गौशाला बनाने की घोषणा की गई. जिसके 90 लाख रुपए गोपालन विभाग और 10 प्रतिशत राशि जन सहभागिता से एकत्रित की जाएगी.

Trending news