Baran News: शादी का झांसा देकर महिला क्लाइंट से ज्यादती, 6 माह से फरार वकील गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046180

Baran News: शादी का झांसा देकर महिला क्लाइंट से ज्यादती, 6 माह से फरार वकील गिरफ्तार

Rajasthan News: अटरू थाना पुलिस ने महिला से ज्यादती के मामले में 6 महीने से फरार चल रहे आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है वकील ने अपनी ही क्लाइंट महिला को शादी के झांसे में फंसाकर इस दुष्कर्म को अंजाम दिया था. 

 

Baran News: शादी का झांसा देकर महिला क्लाइंट से ज्यादती, 6 माह से फरार वकील गिरफ्तार

Baran News: राजस्थान में बारां जिले के अटरू थाना पुलिस ने महिला क्लाइंट से ज्यादती के मामले में छह माह से फरार चल रहे आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, अमित प्रजापत नामक वकील ने एक महिला को शादी का झांसा देकर कई बार उस से शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब महिला ने शादी की बात की, तो मुकर गया. इसके बाद 6 महीने पहले पीड़ित महिला ने अटरू थाना में वकील के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की तफ्शीस में जुटी है. 
 
जानें क्या है पूरा मामला
डीएसपी अजीत मेघवंशी ने बताया कि कवाई थाना क्षेत्र निवासी महिला ने करीब 6 माह पहले अटरू थाना में रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया था कि उसका ससुराल पक्ष के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है. उसका कोर्ट केस लड़ने के लिए उसने अटरू निवासी वकील अमित प्रजापत को नियुक्त किया था. इस दौरान वह वकील के संपर्क में आई. इसके बाद करीब एक साल से वकील अमित प्रजापत उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती कर रहा था. अब जब वह वकील को शादी करने की कहती है तो वह उसे धमकाता है. 

पूछताछ में जुटी अटरू थाना पुलिस 
जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला की ओर से दिए गए रिपोर्ट के आधार पर अटरू पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. बताया जा रहा है कि आरोपी तब से ही फरार चल रहा था, लेकिन अब पुलिस ने आरोपी वकील अमित प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur Temple: भगवान को भी लगी ठंड! छोटीकाशी के मंदिरों में पहनाए गए ऊनी वस्त्र

 

 

Trending news