Barmer Accident News:देर रात डंपर और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत , हादसे में विद्युत कर्मचारी की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293768

Barmer Accident News:देर रात डंपर और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत , हादसे में विद्युत कर्मचारी की मौत

Barmer Accident News:राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में देर रात एक बजरी से भरे डंपर व बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई.शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.

 

Barmer Accident News

Barmer Accident News:राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में देर रात एक बजरी से भरे डंपर व बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो चालक विद्युत विभाग कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिनको स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर विद्युत विभाग में कार्यरत स्टोर कीपर निंबाराम आडेल जीएसएस से विद्युत मेटेरियल की डिमांड लेकर विद्युत सामग्री लेने के लिए बाड़मेर जिला मुख्यालय विद्युत विभाग के मुख्य स्टोर आए हुए थे. 

यंहा से मटेरियल गाड़ी में लोड करवाने के बाद अपनी बोलोरो गाड़ी में सवार होकर वापस अपने घर बोड़वा की तरफ जा रहे थे इस दौरान रावतसर से निकलते ही सामने से आ रहे बजरी से भरे डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी हादसे में बोलेरो चालक निंबाराम गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जंहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

विद्युत विभाग के स्टोर कीपर की सड़क हादसे में मौत के बाद पूरे महकमे में शोक के लहर है. वहीं हादसे के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर चवा पुलिस चौकी परिसर में खड़ा करवाया है. 

सदर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वहीं मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर बीजेपी का महामंथन, 2 दिन चलेगा आत्म चिंतन

Trending news