बाड़मेर न्यूज: तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती में नव चयनित शिक्षकों के मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने को लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में सोमवार को भारी भीड़ उमड़ गई. पहले मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने की होड़ में युवाओंनकी भीड़ बेकाबू हो गई जिसके बाद पूरे अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमराई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 अस्पताल की व्यवस्थाएं सुचारू


युवाओं की भीड़ में धक्का मुक्की अस्पताल दीवारों पर लगी टाइल्स को भी तोड़कर नीचे गिरा दिया. स्थिति को बिगड़ते देख बाड़मेर उपखंड अधिकारी समंदर सिंह भाटी, बाड़मेर तहसीलदार व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवाओं की भीड़ को व्यवस्थित लाइनों में खड़ा कर अस्पताल की व्यवस्थाएं सुचारू करवाई.



बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ बीएल मंसुरिया ने बताया कि शिक्षक भर्ती में चयनित शिक्षकों के स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनाने के लिए शिक्षा विभाग में आदेश जारी किए थे. उसके बाद इस भर्ती में चयनित बाड़मेर जिले के 12 सबसे अधिक युवा स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनाने के लिए एक साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. युवाओं की भीड़ को देखते हुए चार अलग-अलग चिकित्सकों की टीम बनाकर स्वास्थ्य स्वास्थ्य जांच कर प्रमाण पत्र जारी किए जा रहे हैं.


 वही व्यवस्थाओं के लिए अस्पताल प्रशासन के साथ बाड़मेर उपखंड अधिकारी तहसीलदार व पुलिस ने लगातार समझाईस कर शांति व्यवस्था बनाने में लगी हुई है. अस्पताल अधीक्षक का कहना है कि सभी युवाओं के स्वास्थ्य प्रमाण पत्र जारी कर दिए जाएंगे. युवाओं में पहले स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनाकर जॉइनिंग करने को लेकर होड़ लगी हुई है ताकि पहले जॉइनिंग करने से भविष्य में प्रमोशन में भी वरीयता सूची में पहले नंबर आ सके.


ये भी पढ़िए


राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  


जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह


जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 


उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है