Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर नेशनल हाईवे 68 पर भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर में तीन ऊंटोंं की गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416408

Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर नेशनल हाईवे 68 पर भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर में तीन ऊंटोंं की गई जान

Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले की शिव थाना क्षेत्र में गुरुवार अल सुबह सड़क हादसे का मामला सामने आया है, जहां तीन राज्य पशु ऊंटों की मौत हो गई. वहीं, ऊंटों को टक्कर मारने वाला ट्रक भी बेकाबू होकर पलट गया.

Barmer News

Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले की शिव थाना क्षेत्र में गुरुवार अल सुबह सड़क हादसे का मामला सामने आया है, जहां तीन राज्य पशु ऊंटों की मौत हो गई. वहीं, ऊंटों को टक्कर मारने वाला ट्रक भी बेकाबू होकर पलट गया. मौके पर स्थानीय लोगों व राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को सुरक्षित बाहर निकाला और शिव थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी.

मौके पर हो गई ऊंटों की मौत 
जानकारी के अनुसार बाड़मेर जैसलमेर नेशनल हाईवे 68 पर निम्बासर के पास में सरसों से भरे ट्रक के आगे नेशनल हाईवे पर अचानक ही तीन राज्य पशु ऊंट आ गए और तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों ही ऊँटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऊंटों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, ट्रक भी बेकाबू होकर हाईवे पर ही पलट गया और सरसों से भरी बोरियां हाईवे पर बिखर गई. 

मौके पर पहुंची थाना की पुलिस 
हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम व शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर हाइड्रा क्रेन की सहायता से मृत ऊंटोंं व क्षतिग्रत ट्रक को हाईवे से हटवाया कर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया. वहीं, स्थानीय लोगों के सहयोग से हाईवे पर बिखरी सरसों की बोरियां भी साइड में कार्रवाई. ट्रक जैसलमेर जिले के मानगढ़ से सरसों भरकर गुजरात जा रहा था और अचानक हाईवे पर राज्य पशु ऊंटोंं के आने से यह पूरा हादसा हुआ है. फिलहाल शिव थाना पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Baran News: बारां के आदिवासी क्षेत्र में कुपोषण का दंश झेल रहे मासूम

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news