Barmer News: खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल पहुंचे बाड़मेर, दिया यह बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815989

Barmer News: खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल पहुंचे बाड़मेर, दिया यह बड़ा बयान

Barmer News: राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर बाड़मेर के खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व  पुखराज गर्ग अपने एक दिवसीय दौरे पर सराधी बारमेर पहुंचे. 

 

Barmer News: खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल पहुंचे बाड़मेर, दिया यह बड़ा बयान

 Barmer News: खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व  पुखराज गर्ग बाड़मेर दौरे पर रहे. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर नारायण बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल ने 31 जुलाई से आरएलपी के सदस्यता अभियान का आगाज किया है, जिसको लेकर लगातार मिस कॉल के जरिए नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है.

जिसको लेकर आज बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पहुंचे हैं, जहां पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद कर संगठन विस्तार को लेकर चर्चा करेंगे साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस व भाजपा दोनों मिला जूली का खेल खेल रही है.

 तीसरे मोर्चे के रूप में नया विकल्प देंगे

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महंगाई राहत शिविरों पर निशाना साधते हुए नारायण बेनीवाल ने कहा कि यह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओं के चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए पूरा कार्यक्रम चलाया जा रहा है और उसी पैसे को चुनाव में उपयोग में लिया जाएगा. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लगातार प्रदेश भर के क्षेत्रीय संगठन के साथ बातचीत कर रही है, और सभी संगठन मिलकर एकजुट होकर इस प्रदेश को तीसरे मोर्चे के रूप में नया विकल्प देंगे.

नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस व भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां विधानसभा में नूरा कुश्ती का खेल खेल रही है और भ्रष्टाचार मिटाने की बात कर रही है और अपने लोगों के जरिए ही लगातार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही हैं.

 बजरी माफियाओं के साथ गठजोड़ 

पेपर लीक मामले में नेताओं के नाम आ रहे हैं, बजरी माफियाओं के साथ गठजोड़ में भी नेताओं के नाम आ रहे हैं.कांग्रेस भाजपा के मिलीजुली के खेल को हम लोग तीसरे मोर्चा के रूप में विकल्प देकर खत्म करेंगे. नारायण बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व भाजपा को छोड़कर सभी दलों से गठबंधन करने का हमारा प्रयास रहेगा. साथ ही उन्होंने कांग्रेस व भाजपा के स्वाभिमानी नेताओं से भी अपील की है कि वह अपने स्वाभिमान को जगह कर तीसरे मोर्चे के साथ आकर खड़े रहकर मजबूत करें.

ये भी पढ़ें- Bhilwara News: कोयला भट्टी हत्याकांड से सहमा राजस्थान, सजा और मुआवजे की मांग,कोटड़ी कस्बा बंद

 

 

Trending news