Barmer News: मार्बल व्यवसायी ने खुद को दी ये सजा, मामला दर्ज, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2072518

Barmer News: मार्बल व्यवसायी ने खुद को दी ये सजा, मामला दर्ज, जांच शुरू

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आदर्श चवा गांव में एक 23 वर्षीय व्यवसायी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस.

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आदर्श चवा गांव में एक 23 वर्षीय व्यवसायी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी के बाद सदर थाना पुलिस बाड़मेर सीओ आनंद सिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर मौके से पिस्टल को बरामद किया और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पिस्टल से कनपटी पर खुद को गोली मार दी 

जानकारी के अनुसार पूनियों की बस्ती आदर्श चवा निवासी मालाराम पुत्र सवाई राम देवासी जो मार्बल का व्यवसाय करता है। 2 दिन पहले ही हैदराबाद से अपने घर पहुंचा था और रात को शिफ्ट कार से अपने घर के पास सड़क पर खड़ी कर अवैध पिस्टल से कनपटी पर खुद को गोली मार दी. गोली मारने की आवाज सुनने पर परिजन भाग कर मौके के पर पहुंचे और मालाराम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सा ने मृत घोषित कर दिया.

  साक्ष्य जुटा कर अवैध पिस्टल को भी बरामद किया

इसके बाद सदर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. मार्बल वेबसाइट द्वारा खुद को गोली मारने की घटना के बाद बाड़मेर सीओ आनंद सिंह,सदर थानाधिकारी किशन सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटनास्थल से साक्ष्य जुटा कर अवैध पिस्टल को भी बरामद किया.

अवैध पिस्टल किसी से खरीद कर लाया था

सदर थाने के सब इंस्पेक्टर बगडु राम ने बताया कि व्यावसायी के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं अवैध पिस्टल को लेकर पुलिस अलग से मामला दर्ज कर इसका पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर यह अवैध पिस्टल किसी से खरीद कर लाया था. 

सदर थाना पुलिस द्वारा मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा. अभी तक आत्महत्या के कर्म का खुलासा नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- डीप्टी CM Diya Kumari हैं Bhagwan Ram की वंशज! जयपुर राजघराने में मौजूद है सबूत

 

Trending news