प्रेमी के साथ ऐश-आराम की जिंदगी जीने के लिए पत्नी ने रचा षड्यंत्र, गहने बेचे और हत्या के लिए इतने लाख में हुआ सौदा तय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2424247

प्रेमी के साथ ऐश-आराम की जिंदगी जीने के लिए पत्नी ने रचा षड्यंत्र, गहने बेचे और हत्या के लिए इतने लाख में हुआ सौदा तय

Rajasthan Crime:  प्रेमी के साथ ऐश-आराम की जिंदगी जीने के लिए पत्नी ने षड्यंत्र रचा. इस दौरान पत्नी ने गहने बेच दिए. जानिए पति की हत्या के लिए कितने लाख में सौदा तय किया?

प्रेमी के साथ ऐश-आराम की जिंदगी जीने के लिए पत्नी ने रचा षड्यंत्र, गहने बेचे और हत्या के लिए इतने लाख में हुआ सौदा तय

Rajasthan Crime: बालोतरा पुलिस ने प्रेमी के साथ ऐश-ओ-आराम के साथ रहने के लिए पति की हत्या की सुपारी देने वाली पत्नी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार बालोतरा पुलिस की स्पेशल टीम को मुखबिर से सूचना मिली की सिवाना निवासी सुरेश पुरी की हत्या करने के लिए उसकी पत्नी कोमल ने अपने प्रेमी हनुमान पुरी के साथ मिलकर साजिश रची है. साथ ही पति की हत्या कर रास्ते से हटाने के लिए 5 लाख की सुपारी किलर को दी है. सुपारी किलर किसी भी वक्त सुरेश पुरी की हत्या कर सकते थे. जानकारी पुख्ता होने पर जसोल थाना पुलिस और डीएसटी प्रभारी गोमाराम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाया.

साथ ही सुरेश पुरी की हत्या करने की साजिशकर्ता हनुमान पुरी व उसके सहयोगी सुपारी किलर अरविंद उर्फ देवा, सुरेश कुमार, अशोक कुमार को दस्तयाब किया. पुलिस की टीम ने आरोपियों से गहन पूछताछ की. जिसके बाद सामने आया कि सुरेश पुरी की पत्नी कोमल ने अपने प्रेमी हनुमान पुरी के साथ ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जीने और पति सुरेश पुरी को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी किलर अरविंद, सुरेश कुमार व अशोक कुमार से संपर्क किया. जिस पर सुपारी किलरों ने 10 लख रुपए की डिमांड की.

जिसके बाद 5 लाख में दुर्घटना का रूप देकर हत्या करने का सौदा तय हुआ. लाख रुपए एडवांस दिए गए. बाकी के पैसे हत्या के बाद एक मुश्त देना तय हुआ और उसके बाद से ही लगातार सुपारी किलर सुरेश पुरी की रैकी कर रहे थे. 25 अगस्त को कोमल अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घरेलू सामान लेने के लिए बालोतरा आई थी. उसके बाद बारिश का बहाना बनाकर वह बस में बैठ गई और पति को मोटरसाइकिल से रवाना कर दिया.

इस दौरान सुपारी किलरों ने ब्रह्म धाम आसोतरा के पास में टवेरा गाड़ी से सुरेश पुरी की मोटरसाइकिल को टक्कर मारी और सुरेश पुरी उछलकर गाय के ऊपर गिर गया. इस कारण उसके सिर में मामूली चोट आई और सुपारी किलर भाग गए. इसके बाद से ही लगातार सुपारी किलर सुरेश पुरी की हत्या करने का मौका देख रहे थे लेकिन पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर इस पूरी साजिश को नाकाम कर दिया.

Trending news