Barmer News: बालोतरा जिले में टला बड़ा हादसा, स्लीपर बस में अचानक लगी आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423794

Barmer News: बालोतरा जिले में टला बड़ा हादसा, स्लीपर बस में अचानक लगी आग

Barmer News: बालोतरा जिले में उस वक्त बड़ा हादसा होते-होते रह गया,  जब बायतु थाना क्षेत्र में चलती एक स्लीपर बस में अचानक ही आग लग गई.

Barmer News: बालोतरा जिले में टला बड़ा हादसा, स्लीपर बस में अचानक लगी आग
Barmer News: बालोतरा जिले में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया. जब बायतु थाना क्षेत्र में चलती एक स्लीपर बस में अचानक ही आग लग गई. आग लगते ही पूरी बस में धुआ ही धुंआ हो गया. बस में सवार संवारियो में अफरा तफरी मच गई, जिसके बाद बस को सड़क के किनारे खड़ा कर सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला.
 
जानकारी के अनुसार बेनीवाल ट्रैवल्स की निजी सिलिपर बस सवारी से खसा-खस भरी हुई बाड़मेर से जोधपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान बाड़मेर जोधपुर हाईवे 65 पर बायतु से आगे जसनाथ आश्रम के पास अचानक ही बस में आग लग गई.
 
आग लगते ही पूरी बस में धुंआ ही धुंआ हो गया. सवारिया चिल्लाने लग गई और चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया. पीछे से आ रही दूसरी बस में सवार लोगों व सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद सवारीयों ने भी राहत की सांस ली और पीछे आ रही दूसरी बस में बैठकर सवारियों को रवाना करवाया. बस में आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. गनीमत यह रही कि समय रहते सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news