ATM लूटने आया था चोर, चार घंटे में भी नहीं तोड़ पाया लॉक, अब बुरा फंसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481964

ATM लूटने आया था चोर, चार घंटे में भी नहीं तोड़ पाया लॉक, अब बुरा फंसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

Barmer News : बाड़मेर जिले के गुडामालानी क्षेत्र के धोरीमन्ना कस्बे में शनिवार देर रात सांचौर रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर लगे एटीएम में बदमाश कर लूटने की नाकाम कोशिश की.

ATM लूटने आया था चोर, चार घंटे में भी नहीं तोड़ पाया लॉक, अब बुरा फंसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

Barmer News : बाड़मेर जिले के गुडामालानी क्षेत्र के धोरीमन्ना कस्बे में शनिवार देर रात सांचौर रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर लगे एटीएम में बदमाश कर लूटने की नाकाम कोशिश करने का मामला सामने आया है पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात को अज्ञात बदमाश ने बैंक ऑफ बड़ौदा के पास लगे एटीएम के शटर के ताले तोड़कर एटीएम लूटने की कोशिश की. बदमाशों ने वहां लगी दो एटीएम मशीनों में तोड़फोड़ कर लॉकर तोड़ने की कोशिश की, लेकिन लोकर नहीं टूटने की वजह से बदमाश घटना को अंजाम नहीं दे पाए.

एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज से यह सामने आया है कि करीब 1:00 बजे के आसपास एक बदमाश एटीएम के ताले तोड़कर एटीएम में प्रवेश करता है और वहां लगी दो मशीनों में से लाखों की राशि लूटने की कोशिश करता है, लेकिन लो कट नहीं खुलने की वजह से लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे पाया. बताया जा रहा है करीब 4 घंटे तक आरोपी ने एटीएम में लॉकर तोड़ने की कोशिश की लेकिन लॉकर नहीं टूटने के कारण सुबह होते देख आरोपी वहां से भाग निकला. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है.

दोनों मशीनों में थे करीब 30 लाख रूपए

बैंक ऑफ बड़ौदा के पास बैंक का एटीएम लगा हुआ है, जिसमें पैसे लेने व जमा करने दोनों ही सुविधाएं उपलब्ध है. रविवार होने के कारण शुक्रवार को एटीएम में कैश डाला गया था दूसरी मशीन से पैसे जमा भी किए जा सकते हैं ऐसे में दोनों मशीनों में करीब 30 लाख का कैश था लेकिन एटीएम का लॉकर नहीं टूटने की वजह से कैश सुरक्षित रह गया.

ये भी पढ़े..

एक साल बाद फिर एक ही विमान में सवार हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, ये कारण बनी वजह

परीक्षा से पहले छात्रों की अग्निपरीक्षा, रोडवेज बसों की कमी के चलते परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

Trending news