बाड़मेर: रॉग साइड से आ रही कैंपर ने नेशनल हाईवे 68 पर उड़ाई बाईक, 6 साल के मासूम की मौत
Advertisement

बाड़मेर: रॉग साइड से आ रही कैंपर ने नेशनल हाईवे 68 पर उड़ाई बाईक, 6 साल के मासूम की मौत

Barmer News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर गलत साइड सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक 6 वर्षीय मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बाड़मेर: रॉग साइड से आ रही कैंपर ने नेशनल हाईवे 68 पर उड़ाई बाईक, 6 साल के मासूम की मौत

Barmer News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर गलत साइड सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक 6 वर्षीय मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला, बच्ची व उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद हाईवे पर चल रहे लोगों ने घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार भादरेस गांव निवासी गणेशाराम पुत्र केसरा राम अपने 6 वर्षीय बेटे चेतन राम का हाथ की चोट ईलाज के लिए बाड़मेर अस्पताल आया हुआ था और इलाज करवाने के बाद पत्नी व दोनों बच्चों के साथ बाइक पर संवार होकर वापस भादरेस गांव जा रहा था इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर मारवाड़ होटल के पास में सामने से गलत दिशा में आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर गाड़ी ने टक्कर मार दी और हादसे में 6 वर्षीय बेटे चेतन राम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वही पत्नी खिंयो देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गई. बेटी व गणेशाराम खुद को भी मामूली चोटे आई है, जिनका बाड़मेर जिला अस्पताल में इलाज करवाया गया. वहीं गंभीर घायल पत्नी का बाड़मेर सामेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेकर चिकित्सकों को घायलों का बेहतर इलाज करने की दिशा निर्देश दिए. हादसे के बाद मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस ने मासूम बच्चे कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. ग्रामीण थाना पुलिस ने दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर इस हादसे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Trending news