बाड़मेर में होगा बागेश्वर धाम, 2 दिन तक लगेंगी अर्जियां लेकिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रखी ये शर्त
Advertisement

बाड़मेर में होगा बागेश्वर धाम, 2 दिन तक लगेंगी अर्जियां लेकिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रखी ये शर्त

Barmer News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बीते दिन मरुधरा पहुंचे. पहले जोधपुर फिर वहां से बाड़मेर की धरा पर आए. इस बीच उन्होंने धर्म, राजनीति, सनातन को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं. साथ ही बाड़मेर आने का वादा भी किया है.

 

बाड़मेर में धर्म सभा को संबोधित करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री.

Barmer News: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देश भर में चर्चित हैं, सोमवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राजस्थान जोधपुर दौरे पर रहें. फिर वहीं से बाड़मेर पहुंचे. जोधपुर में अपने संबोधन के दौरान शास्त्री ने कहा कि धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं चलता है.मैं सनातन धर्म के लिए जिया हूं और सनातन धर्म के लिए ही मरुंगा.यही मेरा गुनाह है.हर एक हिंदू को जागने की आवश्यकता है.ये उन्होंने धर्मसभा को संबोधित करते हुए कही है. इस बीच कार्यक्रम में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा भी मौजूद है. 

रक्षा तंत्र को मजबूत करना चाहिए

मीडिया से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत विश्वगुरू बने, इसके लिए हिंदुओं को जागना चाहिए. भारत में शिक्षा नीति, शास्त्र जननी और रक्षा तंत्र को मजबूत करना चाहिए. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी उपस्थित रहे.

मैं किसी राजनीतिक दल के लिए यहां नहीं आया हूं

धीरेंद्र शास्त्री ने अपने मंच से ये भी कहा कि मैं किसी राजनीतिक दल या पार्टी के लिए यहां नहीं आया हूं. मैं यहां विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल और आप लोगों के लिए आया हूं. हमारी संस्कृति, सभ्यता और सनातन को बचाने का आप जिम्मा लेते हो तो मैं बाड़मेर में 7 दिन की कथा के लिए आऊंगा और 2 दिन लोगों की अर्जी भी लगाऊंगा. इसके लिए तुम्हें माथे पर तिलक लगाना होगा और सनातन विरोधियों के खिलाफ खड़ा होगा होगा.' धीरेंद्र शास्त्री के इतना कहने पर पंडाल में उपस्थित लोगों ने सहमति प्रदान की.

हमारी बेटियां लव जिहाद में फंस रही हैं

VHP और  बजरंग दल द्वारा आयोजित इस धार्मिक सभा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, हर एक हिंदू को जागने की आवश्यकता है.क्योंकि हमारी बेटियां लव जिहाद में फंस रही हैं.  राष्ट्र के लिए हम सभी सनातनियों को एक होना होगा. 

सभा में रही गूंज, ये रहे मौजूद

शास्त्री के संबोधन से सभा स्थल जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा. इस धार्मिक सभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बाड़मेर -जैसलमेर से प्रत्याशी और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, राज्य मंत्री केके विश्नोई, पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल समेत बीजेपी के कई नेता मंच पर मौजूद थे.

रविंद्र सिंह भाटी की भीड़ से बढ़ी चिंता

राजनीतिक जानकारों कि मानें तो बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट सबसे हॉट सीट है. यहां से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने कांग्रेस-बीजेपी के मुकाबले नामांकन रैली में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाकर बड़ा संदेश दे दिया है. भाटी की नामांकन रैली में अधिक भीड़ देखकर दोनों पार्टियों में चिंताएं बढ़ने लगी है. अब बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टी के बड़े नेता यहां बड़ी-बड़ी सभाएं कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी हिंदुत्व कार्ड भी खेल रही है, भाटी की धार को कम करने के लिए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: गर्मी शुरू होते ही राजस्थान में गहराया जल संकट, 4 दिन में 1 बार हो रही पानी की सप्लाई, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news