Baytoo: पूर्व कैबिनेट मंत्री और बायतू विधायक हरीश चौधरी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने निजी आवास बायतू पनजी पर ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी और सम्बंधित अधिकारियों को समय पर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - बायतू में चारपाई पर सो रहे कारीगर को टैंकर ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत


इस दौरान क्षेत्र से आए ग्रामीणों ने विधायक चौधरी को ज्ञापन सौंपकर अपनी-अपनी समस्याओं को सामने रखा, जिस पर चौधरी ने विभागीय अधिकारियों को दूरभाष पर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए. पूर्व मंत्री और विधायक चौधरी ने उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों को दूरभाष पर कार्यालय में आने वाले परिवादों को समय पर निस्तारण करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि इन दिनों पड़ रही तेज गर्मी के कारण ग्रामीणों को पेयजल समस्या का समय पर निस्तारण करें जिससे आमजन को भीषण गर्मी में परेशान नहीं हो. 


यह भी पढ़ें - OBC आरक्षण में किए गए संशोधन के संबंध में हरीश चौधरी ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र


वहीं उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को भी गर्मी में बिजली की कटौती नहीं करने, ग्रामीण क्षेत्रों में ढीले तारों को सही करने के निर्देश दिए है. पूर्व मंत्री और बायतू विधायक हरीश चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई सामाजिक और वैवाहिक कार्यक्रमों में शिरकत कर नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया. इस दौरान बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, बायतू पूर्व उप प्रधान टीकूराम लेगा, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा, दानपुरा सरपंच भेरा राम खोड़, सेवादल के प्रदेश सचिव नरसिंगा राम मेघवाल समेत कई ग्रामीणजन मौजूद थे.


Report: Bhupesh Acharya