सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर गिनाई गईं उपलब्धियां, मंत्री बिश्नोई ने 88 छात्राओं को थमाई स्कूटी की चाबी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499851

सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर गिनाई गईं उपलब्धियां, मंत्री बिश्नोई ने 88 छात्राओं को थमाई स्कूटी की चाबी

प्रदेश की गहलोत सरकार के 4 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष में 4 वर्ष के कार्यकाल को गहलोत सरकार जनसेवा के 4 साल के रूप में मना रही है, जहां पर सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित भगवान महावीर टाउन हॉल में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर गिनाई गईं उपलब्धियां, मंत्री बिश्नोई ने 88 छात्राओं को थमाई स्कूटी की चाबी

बाड़मेर: प्रदेश की गहलोत सरकार के 4 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष में 4 वर्ष के कार्यकाल को गहलोत सरकार जनसेवा के 4 साल के रूप में मना रही है, जहां पर सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित भगवान महावीर टाउन हॉल में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बाड़मेर जिले के प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई व राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन सहित प्रभारी सचिव व संभागीय आयुक्त के सी मीणा ने इस कार्यक्रम में भाग लिया.

जिले में विकास कार्यों की सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया, जिसका प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई ने फीता काटकर शुभारंभ किया और प्रदर्शनी का अवलोकन किया.इस दौरान प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई ने कार्यक्रम में संबोधित करते हुए सरकार 4 साल की उपलब्धियों को आमजन के बीच में रखा. इस दौरान जिला स्तरीय कार्यक्रम में 88 मेधावी छात्राओं को स्कूटी वितरण भी की गई.

यह भी पढ़ें: RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

चिरंजीवी एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना 

वहीं, प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगर परिषद की ओर से चलाए जा रहे पट्टा वितरण अभियान के तहत भी जिला स्तरीय कार्यक्रम में लाभार्थियों को पट्टे वितरण किए गए. चिकित्सा के क्षेत्र में भी जिले वासियों को सौगात देते हुए चिरंजीवी एंबुलेंस को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

पेपर लीक मामले को लेकर प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई का कहना है कि पिछली बार भी नकल गिरोह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई थी और इस बार भी जिन लोगों ने बदमाशी की है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी साथ ही उन्होंने हरीश चौधरी द्वारा तीसरी पार्टी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रायोजित पार्टी बताने के बयान पर प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि आलाकमान के सख्त निर्देश है कि अगर कोई भी बयान बाजी करनी है तो वह पार्टी मीटिंग के मंच पर अपनी बात रखें.

कार्यक्रम में ये अधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल नगर परिषद सभापति दिल्ली माली संभागीय आयुक्त व प्रभारी सचिव के सी मीणा जिला कलेक्टर लोकबंधु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य सहित प्रशासनिक अधिकारी व बड़ी संख्या में बाड़मेर जिले के लोग उपस्थित रहे.

Trending news