पचपदरा: बालोतरा में बनेगा नया जिला अस्पताल, मरीजों को मिलेगी राहत
Advertisement

पचपदरा: बालोतरा में बनेगा नया जिला अस्पताल, मरीजों को मिलेगी राहत

सरकार द्वारा जिला अस्पताल के लिए 50 करोड़ 88 लाख की स्वीकृति जारी की गई है, जिससे जिला अस्पताल निर्माण की प्रक्रिया भी जल्द शुरू होगी.

बालोतरा में बनेगा नया जिला अस्पताल

Pachpadra: बालोतरा क्षेत्र को अब बेहतर चिकित्सा सुविधा जल्द उपलब्ध होगी. बजट घोषणा में राजकीय नाहटा अस्पताल को जिला अस्पताल घोषित करने के बाद नए भवन की कवायद भी शुरू हो गई है. विधायक मदन प्रजापत के प्रयासों से जेरला गांव में जिला अस्पताल ने नए भवन के लिए करीब 70 बीघा जमीन के आवंटन की कागजी कार्यवाही भी पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

सरकार द्वारा जिला अस्पताल के लिए 50 करोड़ 88 लाख की स्वीकृति जारी की गई है, जिससे जिला अस्पताल निर्माण की प्रक्रिया भी जल्द शुरू होगी. विधायक मदन प्रजापत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बजट स्वीकृति का आभार जताए हुए बताया कि क्षेत्र के विकास में कोई कसर नही छोड़ी जाएगी. हमने जब भी मुख्यमंत्री से कोई मांग की है वह पूरी हुई है.

जिला अस्पताल बनने से आसपास के हजारों लोगों को बेहतर चिकिस्ता सेवा उपलब्ध हो सकेगी. वहीं अगले बजट में बालोतरा को जिला बनाए जाने की पूरी उम्मीद है. जनता की भावनाओं को देखते हुए हम भी बलोतरा को जिला बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news