Ram Mandir : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर बाड़मेर में धूम, दीपोत्सव कार्यक्रम में सेल्फी प्वाइंट बनाए गए
Advertisement

Ram Mandir : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर बाड़मेर में धूम, दीपोत्सव कार्यक्रम में सेल्फी प्वाइंट बनाए गए

Ram Mandir News : अयोध्या में कल होने वाले प्रभु श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर रेगिस्तान बाड़मेर जिले में धूम मची हुई है और कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. लोगों के सेल्फी लेने के लिए अलग-अलग प्रभु श्री राम सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए. 

Ram Mandir : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर बाड़मेर में धूम, दीपोत्सव कार्यक्रम में सेल्फी प्वाइंट बनाए गए

Ram Mandir News : अयोध्या में कल होने वाले प्रभु श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर रेगिस्तान बाड़मेर जिले में धूम मची हुई है और कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

आज रविवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर विशाल वाहन रैली,आतिशबाजी सहित दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम से शुरू हुई विशाल वहां रैली में सैकड़ो की संख्या में बाइक सवार लोगों के हाथों में भगवान श्री राम की केसरिया पताकों के साथ ही पूरे बाड़मेर शहर को भगवान श्री राम के नारों से गूंज मन कर दिया.

इस वाहन रैली में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर विधायक प्रियंका चौधरी,चौहटन विधायक आदूराम ने भाग लिया. आदर्श स्टेडियम से शुरू हुई वाहन रैली और ओवर ब्रिज, रेलवे स्टेशन,विवेकानंद सर्किल, राय कॉलोनी रोड,तन सिंह सर्किल, गांधी चौक, प्रताप जी की पोल, हमीरपुर मठ अहिंसा सर्किल,स्टेशन रोड़, हाई स्कूल होते हुए वापस आदर्श स्टेडियम आकर समाप्त हुई.

वाहन रैली का जगह-जगह बाड़मेर वासियों ने पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया. रैली में बाइक सवार युवा युवतियां सहित अन्य वाहनों में सवार लोग डीजे पर चल रहे राम के भजनों पर झूमते नजर आए. आदर्श स्टेडियम में वापस रैली समाप्त होने के बाद दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें हजारों दीपों से आदर्श स्टेडियम जगमगा उठा.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir News: जोधपुर में आस्था का उत्सव, सवेरे से ही शहर में होंगे धार्मिक आयोजन, शाम को होगी आतिशबाजी

इस दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने राम भजनों की परिस्थितियों दी वहीं लोगों के सेल्फी लेने के लिए अलग-अलग प्रभु श्री राम सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए. आदर्श स्टेडियम में भगवान श्री राम की विशाल 3D पेंटिंग भी इस पूरे कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा.

वहीं नगर परिषद की ओर से इस कार्यक्रम के बाद भव्य आतिशबाजी का आयोजन किया गया. जिसका शहर वासियों ने लुफ्त उठाया. वहीं कानून व्यवस्था के मध्य नजर शहर के हर सड़क चौराहे पर पुलिस बल तैनात रहा.

 

Trending news