Chauhtan: बॉर्डर इलाके में मिला संदिग्ध जासूस पक्षी, सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206528

Chauhtan: बॉर्डर इलाके में मिला संदिग्ध जासूस पक्षी, सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट

जानकारी के अनुसार भारत पाक बॉर्डर स्थित गोहड़ का तला गांव में शुक्रवार सुबह अचानक की एक पांव में पीले रंग का टैग और कैमरा लगा हुआ.

सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट
Chauhtan: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सर्वाधिक क्षेत्र में एक जासूसी संदिग्ध पक्षी मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर बीजराड़ थाना पुलिस, सीमा सुरक्षा बल, वन विभाग सहित सुरक्षा एजेंसीया मौके पर पहुंची और संदिग्ध पक्षी को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है.
 
 
जानकारी के अनुसार भारत पाक बॉर्डर स्थित गोहड़ का तला गांव में शुक्रवार सुबह अचानक की एक पांव में पीले रंग का टैग और कैमरा लगा हुआ. साइबेरियन पक्षी दिखाई दिया,  जिसके बाद ग्रामीणों ने पक्षी को पकड़कर बांध दिया और पक्षी को दाना-पानी खिलाया पिलाया साथ ही उसके बाद पुलिस और सीमा सुरक्षा बल और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना दी. 
 
मौके पर पहुंचकर सुरक्षा एजेंसिया और बीजराड़ पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है कि आखिर यह पक्षी कहां से आया है और इसके पांव में जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगा हुआ है. वह किसने लगाया है और आखिर क्या मकसद था इस पूरे मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसिया गंभीरता से जांच-पड़ताल में जुट गई है. बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों की जांच के बाद ही इस संदिग्ध पक्षी के बारे में खुलासा हो पाएगा.
 
Reporter: Bhupesh Acharya
 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news