प्रॉपर्टी डीलर सुसाइड मामला: 3 दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने नहीं उठाया शव, लोगों का फूटा गुस्सा
Advertisement

प्रॉपर्टी डीलर सुसाइड मामला: 3 दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने नहीं उठाया शव, लोगों का फूटा गुस्सा

प्रॉपर्टी डीलर द्वारा सुसाइड करने के मामले ने तूल पकड़ा हुआ है. मामले में पिछले 3 दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने शव को नहीं उठाया है और समाज के लोगों के साथ लगातार मोर्चरी के आगे धरना जारी है.

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक शव नहीं उठाया जाएगा.

Chauhtan: जिले के चौहटन कस्बे में रविवार को एक भूखण्ड विवाद को लेकर प्रॉपर्टी डीलर द्वारा सुसाइड करने के मामले ने तूल पकड़ा हुआ है. मामले में पिछले 3 दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने शव को नहीं उठाया है और समाज के लोगों के साथ लगातार मोर्चरी के आगे धरना जारी है.

सुसाइड नोट में लिखे लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं
परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सुसाइड नोट में नाम लिखे लोगों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हुई है. परिजनों की लगातार मांग है कि जो भी इस मामले में नामजद आरोपी है उनके खिलाफ तत्काल में कार्रवाई की जाए.

पुलिस प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन भी किसी भी प्रकार का पिछले 3 दिन से ना ही हमें कोई संतोष जवाब दे रही है और ना ही इस मामले में कोई कार्रवाई कर रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन के अधिकारी कई दौर की परिजनों और समाज के लोगों के साथ वार्ता कर चुके हैं, लेकिन अभी तक शव उठाने को कोई सहमति नहीं बनी है.

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद से परेशान प्रॉपर्टी डीलर ने किया सुसाइड, मिला सुसाइड नोट

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक शव नहीं उठाया जाएगा
गौरतलब है कि मृतक के परिजनों के मुताबिक पड़ोसी अमराराम और भंवराराम पुत्र देराजराम निवासी उपरला, सुरा पुत्र सोना, मगना पुत्र घमडा निवासी चाडी के साथ मिलकर तत्कालीन पटवारी दिलीप डूडी ने गलत तरमीन कर दी जिसके चलते उनकी जमीन पर कब्जा करने लग गए जिसके बारे में भी पूर्व में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई है. अब जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक शव को उठाया नहीं जाएगा.

 

Trending news