भरतपुर: सड़क हादसे में तीन दोस्तों की हुई मौत! दोस्तों को 100 मीटर तक घसीटती रही कार..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600806

भरतपुर: सड़क हादसे में तीन दोस्तों की हुई मौत! दोस्तों को 100 मीटर तक घसीटती रही कार..

Bharatpur News: हसनपुरा के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार 3 जनों की मौत,तीनों मृतक थे दोस्त रूपवास कस्बे के नानकपुर निवासी हैं. कार तीनों को सौ मीटर तक घसीट कर ले गई बाइक को, नानकपुर में परिजनों के घर कोहराम.

फाइल फोटो

Bharatpur News: भरतपुर के रूपवास कस्बे के नानक पुर निवासी बाइक सवार तीन दोस्तों को उत्तर प्रदेश के संरेधी जाते समय धौलपुर की ओर से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक कार के बंपर में भिड़ गई. कार चालक बाइक को करीब 100 मीटर तक बाइक सवार तीनों युवकों सहित घसीटते हुए ले गया. जिससे दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीसरे युवक को जगनेर ले जाते समय उपचार के दौरान मौत हो गई. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना होने पर काफी तेज आवाज हुई. जिसे सुनकर आस पास खेतों में काम कर रहे लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. जिसे देख काल चालक मौके से फरार हो गया.

 वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर कस्बे के ननकपुर में मृतकों के घर कोहराम मच गया. दुर्घटना में कस्बे के नानक पुर निवासी चंदन पुत्र गंगा सिंह उम्र 25 वर्ष, रामप्रकाश पुत्र लाल सिंह उम्र 29 वर्ष, भागचंद पुत्र नाथूराम उम्र 28 वर्ष एक ही बाइक पर सवार होकर सरेंधु चौराहे की ओर जा रहे थे. 

उत्तर प्रदेश की सीमा के निकट बसे हसनपुरा पर धौलपुर की ओर से आ रही एक कार ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. होली के पर्व पर इतनी बड़ी घटना होने पर कस्बे के लोग जहां मृतकों के घर पहुंचने लगे. वहीं, तीनों के शवों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने आगरा स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया.

ये भी पढ़ें- मुगल हरम के दीवाने हो गये थे अंग्रेज, लेकिन कामसूत्र के अनुवादक की सलाह थी चौंकाने वाली

 

Trending news