Rajasthan News: स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, राजस्थान के इस यूनिवर्सिटी में लेक्चर लेंगे अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित नामचीन हस्तियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2358819

Rajasthan News: स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, राजस्थान के इस यूनिवर्सिटी में लेक्चर लेंगे अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित नामचीन हस्तियां

Rajasthan News: राजस्थान के एक विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं को इस बार बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी पढ़ाने आएंगी. फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिनेत्री हेमा मालिनी (Actress Hema Malini)सहित  कई नामचीन हस्तियां यहां स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास लेते नजर आएंगे. 

Amitabh Bachchan, Hema Malini

Maharaja Surajmal Brij University Bharatpur: नए सत्र के लिए विश्वविद्यालयों में एडमिशन की प्रक्रिया जारी है. इसी बीच भरतपुर के महाराजा सूरजमल ब्रज विश्वविद्यालय ( Maharaja Surajmal Brij University) के बारे में एक रोचक जानकारी सामने आई है. 

भरतपुर के महाराजा सूरजमल ब्रज विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं को इस बार बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी पढ़ाने आएंगी. फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिनेत्री हेमा मालिनी (Actress Hema Malini)सहित प्रख्यात लेखिका और अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी सहित कई नामचीन हस्तियां यहां स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास लेते नजर आएंगे. 

विश्वविद्यालय की ओर से फैकल्टी के रूप में इनको चुना गया है. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रमेश चंद्रा का कहना है कि विश्वविद्यालय के प्रॉस्पेक्टस को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसमें कई सेलिब्रिटीज को शामिल किया गया है.

 प्रो. चंद्रा का कहना है कि ये हस्तियां छात्रों को पढ़ाने के लिए ऑनलाइन क्लास लेंगी, हमारे पास सभी को लिखित स्वीकृति आ चुकी है. इन वीवीआईपी हस्तियों के नाम से विश्वविद्यालय का नाम होगा और छात्र छात्राएं भी मोटिवेट होंगे. 

उन्होंने कहा कि विश्विद्यालय ने स्टूडेंट्स के लिये कई रोजगार उन्मुख कोर्स कम फीस में शुरू किए है जिनसे उनको शिक्षा के बाद बेरोजगार नहीं घूमना पड़ेगा. ZEE RAJASTHAN ने यूनिवर्सिटी के वीसी प्रोफेसर रमेश चंद्रा से खास बातचीत की.

Trending news