धौलपुर में हथियारों से लैस बदमाशों का कहर सीसीटीवी में कैद, मौके से 1 गिरफ्तार 4 फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan975970

धौलपुर में हथियारों से लैस बदमाशों का कहर सीसीटीवी में कैद, मौके से 1 गिरफ्तार 4 फरार

निहालगंज थाना (Nihal ganj Police Station) इलाके के निजी गैरेज का है, जहां दो बाइकों पर हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक मैकेनिक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Dholpur: धौलपुर में बदमाशों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला निहालगंज थाना (Nihal ganj Police Station) इलाके के निजी गैरेज का है, जहां दो बाइकों पर हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक मैकेनिक के साथ मारपीट शुरू कर दी.
एक बदमाश ने तमंचा निकालकर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान गैरेज के अन्य मैकेनिक मुकाबला करने सामने आ गए. जिससे बदमाशों के हाथ पैर फूल गए. दो बदमाश को सभी मैकेनिकों ने दबोच लिया. जिससे देश तमंचा भी कब्जे में ले लिया और अन्य बदमाश फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद (Incident Caught On CCTV Camera) हो गई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur: दिवाड़ा के ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, सांसद मीणा ने कहा-मतदान करना जरूरी

पीड़ित साबिर खान पुत्र शकूर खान निवासी नाना साहब का बाड़ा बजरिया (Bada Bajaria) ने बताया कि वह निजी गैरेज में मैकेनिक के पद पर कार्यरत है. आज सोमवार को दो बाइकों पर आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर (Rogue Armed With Weapons) गैरेज पर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी.
मारपीट के दौरान एक बदमाश ने तमंचा निकालकर फायरिंग करने की कोशिश भी की, लेकिन इसी दौरान गैरेज में मौजूद अन्य मैकेनिक मुकाबला करने आ गए. जिससे बदमाशों के हौसले पस्त हो गए.

यह भी पढ़ें- Dholpur: फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला 14 वर्षीय किशोर का शव, परिजनों में कोहराम

मौके से चार बदमाश फरार हो गए जबकि एक साथी को दबोच लिया. जिसके कब्जे से एक देशी तमंचा भी बरामद कर लिया. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाश को हिरासत में ले लिया. जिसके कब्जे से पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया.
पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ निहालगंज थाना पुलिस (Nihalganj Police Station) के समक्ष मामला दर्ज करा दिया. वारदात पूरी सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Report- Bhanu Sharma

 

Trending news