अरुण चतुर्वेदी का मुख्यमंत्री गहलोत पर तीखा हमला, कहा- CM सड़क छाप भाषा का प्रयोग कर रहे हैं
Advertisement

अरुण चतुर्वेदी का मुख्यमंत्री गहलोत पर तीखा हमला, कहा- CM सड़क छाप भाषा का प्रयोग कर रहे हैं

अरुण चतुर्वेदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि समूचा राजस्थान मौजूदा वक्त में कानून व्यवस्था के नाम पर जंगल राज के रूप में बदल चुका है.

अरुण चतुर्वेदी

Dholpur: पंचायत चुनाव का बसेड़ी और सरमथुरा इलाके में फीडबैक लेने पहुंचे भाजपा के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी (Arun Chaturvedi) ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर तीखे हमले किए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भाषा को सड़क छाप बताते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था (Law and order) बदहाल होने के गंभीर आरोप लगाए हैं. 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि समूचा राजस्थान (Rajasthan News) मौजूदा वक्त में कानून व्यवस्था के नाम पर जंगल राज के रूप में बदल चुका है. समाज की बहन बेटियों की इज्जत मंदिर, थाना, समाज एवं जंगल कहीं भी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा जयपुर (Jaipur news) प्रदेश की राजधानी है. विगत 15 दिनों के अंतर्गत कई मर्तबा गोलीकांड की घटनाएं हो चुकी है. सरकार ने जो वादे किए थे, उनको पूरा करने की स्थिति में नहीं है.

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान संपन्न, मतदाताओं में देखा गया उत्साह

अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री (Chief Minister) सड़क छाप भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा शुक्रवार को एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के साथ जो तांडव किया है, उसने मुख्यमंत्री की व्यवस्था की कलई खोल दी है.

यह भी पढ़ें- सीनियर महिला क्रिकेट टीम में Dholpur की बेटी Manisha Kuntal का चयन, मिल रही बधाइयां

पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने प्रदेश सरकार (State Government) के सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस (Congress) के नेता एवं कार्यकर्ता बोलते हैं, उसी के मुताबिक प्रशासन और पुलिस का आचरण चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन आमजन एवं मतदाताओं के अधिकारों पर डाका नहीं डालें. समाज के हर मतदाता को वोट देने का अधिकार है. उन्होंने कहा इस देश ने 1977 के इंदिरा गांधी के तांडव को देखा है. लेकिन उस तांडव से जनता की जीत हुई थी और गांधी की हार हुई थी. उन्होंने कहा पंचायत चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी और कांग्रेस को अपने किए की सजा मिलेगी.
Report- BHANU SHARMA 

Trending news