दर्दनाक! उबलते पानी में गिरा 3 साल का मासूम, इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement

दर्दनाक! उबलते पानी में गिरा 3 साल का मासूम, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Rajasthan- राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई. भरतपुर के सेमला कला गांव की है. जहां शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे उनका 3 साल का बेटा आरिज अपने घर के आंगन में खेल रहा था.

bharat pur News

Rajasthan- राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई. जिले के नगर क्षेत्र के पास जालूकी थाना के सेमला कला गांव में एक मासूम की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई.  3 साल के मासूम पर अचानक उबलता पानी गिरा, जिससे वह काफी झुलस गया और उसकी इलाज के दैरान मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार मामला भरतपुर के सेमला कला गांव का है.  जहां साहू खान के 3 साल के बच्चा की उबलते हुए पानी से झुलसने के कारण मौत हो गई. मासूम अपने माता पिता का इकलौता बेटा था.

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि, शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे उनका 3 साल का बेटा आरिज अपने घर के आंगन में खेल रहा था. वह अचानक खेलते- खेलते चूल्हे के ऊपर बर्तन में  रखे गर्म पानी तक पहुंच गया.  उसने खेल-खेल में आग पर रखे भगोने पर झपट्टा मारा.  जिससे उबलता हुआ पानी उसके ऊपर आ गिरा. इससे वह काफी झुलस गया.  

गर्म पानी पड़ने से बच्चा चीखने लगा उसकी चीख सुन परिवार के लोग इकट्ठा हो गए. और तुरंत  बच्चे को अलवर जिला अस्पताल लेकर गए.  यहां शुक्रवार शाम तक बच्चे की तबीयत में कुछ सुधार हुआ था. लेकिन रात को उसकी तबीयत बिगड़ी और शनिवार सुबह करीब 5 बजे उसने दम तोड़ दिया.

परिवार के लोग नमाज पढ़ने गए थे
जानकारी के अनुसार हादसे के समय  घर में सिर्फ बच्चे का पिता और बुआ मौजूद थी. बाकी लोग नमाज पढ़ने गए थे. जैसे ही बच्चा चिल्लाया  उन्होंने तुरंत भाग के  बच्चे को संभाला. वह काफी झुलस गया था. साहू  खान की शादी करीब 6 साल पहले हुई है.  जिसके यह इकलौता बेटा था.

Trending news